Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung ला रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन, Galaxy S23 Ultra के बराबर मिलेंगे फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE कई स्मार्टफोन को तगड़ी टक्कर दे सकता है। इसकी सीधी फाइट हाल ही लॉन्च हुए Galaxy A54 से होगा। Galaxy S23 FE में कंपनी यूजर्स को Galaxy S23 Ultra की तरह तगड़े फीचर्स दे सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 30, 2023 8:35 IST
Samsung Galaxy S23 FE, Samsung Galaxy S23 FE release date, Samsung Galaxy S23 FE specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इसमें ग्राहकों को प्लास्टिक और मेटल की मिक्स बॉडी मिल सकती है।

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE को बाजार में पेश कर सकती है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में जुटी है। Samsung Galaxy S23 Ultra लॉन्च होने के बाद से ही Galaxy S23 FE को लेकर चर्चा हो रही थी। अब इस को लेकर लीक्स सामने आ चुकी है। Galaxy S23 FE की कुछ फोटोज  ऑनलाइन लीक हुई हैं। टिप्स्टर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Exynos SoC की जगह यूजर्स को स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 का प्रोसेसर मिलेगा। 

Samsung Galaxy S23 FE कई स्मार्टफोन को तगड़ी टक्कर दे सकता है। इसकी सीधी टक्कर हाल ही लॉन्च हुए Galaxy A54 से होगा। Galaxy S23 FE में कंपनी यूजर्स को Galaxy S23 Ultra की तरह तगड़े फीचर्स दे सकती है। प्राइस को कम रखने के लिए इसमें ग्राहकों को प्लास्टिक और मेटल की मिक्स बॉडी मिल सकती है। 

Galaxy S23 FE की ऑनलाइन लीक्स में सफेद रंग का मॉडल दिख रहा है लेकिन लॉन्च के समय यूजर्स को इसमें कई कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। इसमें फ्लैट डिस्प्ले और रियर में ट्रिपल कैमरा स्लाट हो सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे दो अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। पहला वेरिएंट स्नैपड्रैन 8 प्लस जेन प्रोसेसर का होगा जबकि दूसरा वेरिएंट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर हो सकता है। 

Samsung Galaxy S23 FE की स्टोरेज

मेमोरी वेरिएंट की बात करें तो इसमें ग्राहकों के पास 6GB और 8GB रैम के दो ऑप्शन होंगे। बेस वेरिएंट में 128GB जबकि अपर वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज मिलेगी। कैमरा सेक्शन में रियर में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, जबकि फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलेगा। Samsung Galaxy S23 FE में ग्राहकों को 25W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी जो इसकी 4500mAh की बैटरी को काफी तेजी से चार्ज करेगी। 

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत

Samsung Galaxy S23 FE को कंपनी जुलाई के अंत में लॉन्च कर सकती है। बहुत अधिक संभावना है कि कंपनी इसे गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और Z फ्लिप 5 सीरीज के साथ मार्केट में उतारे। इसकी कीमत की बात करें तो इसका बेस वेरिएंट करीब 50 हजार रुपये हो सकती है। फिलहाल यह लीक्स हैं कंपनी ने इस मॉडल को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

यह भी पढ़ें- Amazon ने Prime Day Sale का किया ऐलान, बरसात में जमकर बरसेंगे ऑफर्स, तैयार कर लें शॉपिंग लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement