Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Samsung भारत में ला रहा है बड़ी स्क्रीन वाला Samsung Galaxy Tab S9 FE+ टैबलेट, 9800mAh की होगी बड़ी बैटरी

टेक दिग्गज सैमसंग भारत में दो टैबलेट लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल से पहले दोनों टैबलेट को वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को कंपनी किलर स्पेसिफिकेशन्स के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है। अगर आप एक नया टैबलेट लेने वाले हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 26, 2023 7:52 IST
Samsung Galaxy Tab S9 FE+, Samsung New Tablet, Samsung Galaxy Tab S9 FE+ Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के इस अपकमिंग टैबलेट में यजर्स को लंबा बैटरी बैकअप मिल सकता है।

सैमसंग जल्द ही भारत में दो नए टैबलेट Samsung Galaxy Tab S9 और Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लॉन्च करेगा। अगर आप एक नया टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए क्योंकि कंपनी जल्द ही इन्हें भारतीय मार्केट में पेश करेगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी इनकी लॉन्चिंग को लेकर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कंपनी ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के लिए इन दोनों ही टैबलेट को फ्लिपकार्ट की वेसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के बाद अब यह कंफर्म हो गया है कि आने वाले 30 दिनों के अंदर ही कंपनी इन दोनों टैबलेट को लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में कंपनी तगड़े फीचर्स दे सकती है। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से इस टैबलेट के डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। 

Tab S9 सीरीज की ही तरह होगा डिजाइन

 Samsung Galaxy Tab S9 FE+  का डिजाइन फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब S9 सीरीज के समान ही रहने वाला है। इस टैबलेट में कंपनी अपने ग्राहकों को डुअल कैमरा सेटअप और S पेन का भी सपोर्ट देगी। लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग टैबलेट सफेद कलर में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले  Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लेकर जो लीक्स सामने आईं थी उसमें कहा गया था कि कंपनी इसे ग्रे, लाइट ग्रीन, लाइट पिंक और सिल्वर कलर में लॉन्च कर सकती है। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में जल्द ही बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाली है। सैमसंग इस सेल से पहले ही दोनों टैबलेट को लॉन्च करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा सेल हो सके। फ्लिकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के लिए जो माइक्रोसाइट पेज तैयार किया गया है उसमें Specials नाम का एक सेक्शन है जिसमें  Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लिस्ट किया गया है। कंपनी ने लिस्टिंग में इसकी कीमत की संकेत दिए हैं। 

कंपनी ने प्राइसिंग के दिए संकेत

 Samsung Galaxy Tab S9 FE+  की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत भारत में 3X,XXX होगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Tab S9 FE Plus को 40 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस टैबलेट में कंपनी Exynos 1380 प्रोसेसर देगी। इसको पॉवर देने के लिए 9800mAh की बैटरी होगी जो 45W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगी। 

यह भी पढ़ें- Jio का बंपर ऑफर, एक के रिचार्ज में पूरे महीने चलेंगे 4 जियो नंबर, साथ में फ्री कॉलिंग-डाटा भी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement