Friday, April 26, 2024
Advertisement

Galaxy Unpacked Event 2024: सैमसंग का बड़ा ऐलान, Galaxy S24 Series 7 साल तक मिलेगा अपडेट

सैमसंग ने अपनेGalaxy Unpacked Event 2024 में मोस्ट अवेटेड सीरीज Galaxy S24 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन पेश किए हैं। तीनों ही स्मार्टफोन में इस फैंस को तगड़े आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले फीचर्स मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं तीनों फोन में जबरदस्त कैमरा सेटअप दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 18, 2024 3:55 IST
Samsung Galaxy Unpacked, Galaxy Book3 Series, Galaxy Buds2 Pro, Galaxy Watch5 Pro, Galaxy S24 Series- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग इस इवेंट में तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

Samsung Galaxy Unpacked Event Live Updates: अगर आप भी Samsung Galaxy S24 Series के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। सैमसंग आज Galaxy Unpacked Event 2024 में मोस्ट अवेटेड Galaxy S24 Series को लॉन्च कर दिया है। Galaxy S24 Series को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी अपना Galaxy AI टूल भी पेश कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज में फैंस को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। सैमसंग ने अपने पूरे इवेंट के दौरान एआई पर अधिक फोकस किया। 

सैमसंग ने इवेंट की शुरुआत में ही अपकमिंग सीरीज के लिए एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि Galaxy S24 Series में फैंस को सात साल कि लिए सिक्योरिटी और ओएस अपडेट मिलेगा।  माना जा रहा है कि सैमसंग की तरफ से यह निर्णय गूगल को टक्कर देने के लिए उठाया गया है। गूगल ने भी अपने पिक्सल सीरीज में यूजर्स को सात साल का एंड्रायड अपडेट देने का ऐलान किया है। 

Galaxy S24 में मिलेगी दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि इवेंट में Samsung Galaxy S24 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए गए जिसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus और Samsung Galaxy S24 Ultra 5G शामिल हैं। इस इवेंट को आप कंपनी ने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के साथ साथ फेसबुक पेज और माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट एक्स यानी ट्विटर पर लाइव स्ट्रीम किया। 

सैमसंग अपकमिंग सीरीज में यूजर्स को कई सारे बड़े फीचर्स दे रहा है। Samsung Galaxy S24 सीरीज में ग्राहकों को कॉल के दौरान रियल टाइम में ट्रांसलेशन की सुविधा मिलेगी। मतलब अगर आपसे कोई अंग्रेजी में बात कर रहा है तो आप रियल टाइम में उसे हिंदी में ट्रांसलेट कर पाएंगे।  इतना ही ट्रांसलेशन का यह फीचर चैटिंग में भी मिलेगा।

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस 24 में आपको दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें आपको 6.2 इंच का एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलेगा। इसमें यूजर्स को 8GB तक की रैम और 156GB तक स्टोरेज मिलने वाली है। यह कंपनी का बेस वेरिएंट होगा इसलिए 4000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसमें यूजर्स को ग्लास बैक पैनल मिलेगा जिसमें रिवर्स चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- एक बिल, 100Mbps स्पीड और 27 महीने की वैलिडिटी, इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement