Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एक बिल, 100Mbps स्पीड और 27 महीने की वैलिडिटी, इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

अगर आप को अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको ब्रॉडबैंड प्लान की तरफ जाना चाहिए। आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आप 27 महीने तक बेहद सस्ते दाम में 100mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा का लुत्फ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको ओटीटी चैनल का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 17, 2024 22:33 IST
bharat fibre value ott plan, bsnl, bsnl 100mbps broadband for 27 months, 100mbps broadband with free- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते इंटरनेट के साथ आप फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं।

Cheapest Boradband Plan: मोबाइल इंटरनेट की तुलना में ब्रॉडबैंड कहीं अधिक सुविधा जनक होता है। ब्रॉडबैंड कनेक्शन का सबसे बड़ा फायदा यह है कि एक ही बिल में एक साथ कई सारे लोग इंटरनेट की सुविधा का फायदा उठा पाते हैं। इसके साथ ही मोबाइल इंटरनेट की तुलना में स्पीड भी काफी तेज मिलती है। अगर आप अपने घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है। हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक ही बिल में पूरे 27 महीने चलेगा। 

अगर आप भी इंटरनेट के लिए बार बार मोबाइल रिचार्ज कनेक्शन फुर्सत पाना चाहते हैं तो आपको ब्रॉडबैंड की तरफ जाना चाहिए। आज हम जिस ब्रॉडबैंड के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें आपको 100mbps की धमाकेदार स्पीड मिलेगी साथ ही आपको इसमें Disney Plus Hotstar समेत 4 OTT सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलते हैं। 

यह कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी जियो और एयरटेल इस समय नंबर एक हैं लेकिन हम जिस कनेक्शन और सुविधा की बात कर रहे हैं वह न तो जियो की तरफ से मिलते हैं और न ही एयरटेल की तरफ से। हम जिस ब्रॉडबैंड प्लान की बात कर रहे हैं वह bharat Fiber का Fiber Value OTT प्लान है। आपको बता दें कि भारत फाइबर के इस प्लान की कीमत 800 रुपये से कम है। आइए आपको बताते हैं कि आप 27 महीने के लिए यह प्लान कैसे ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि  bharat Fiber का Fiber Value OTT प्लान की मंथली कॉस्ट 799 रुपये है। इसमें 100mbps की तेज इंटरनेट स्पीड मिलती है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को 1000GB तक 100mbps की स्पीड देती है। 1000GB डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 5mbps की स्पीड  से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसएनएल इस प्लान में Hotsatr, SonyLIV, Zee5 और YuppTV का सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

इस तरह से 3 महीने की सर्विस मिलेगी फ्री

आपको बता दें कि बीएसएनएल Fiber Value OTT के लॉन्ग टर्म प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। अगर आप 24 महीने वाला प्लान एक साथ लेते हैं और इसके लिए एक 19,176 रुपये का पेमेंट करते हैं तो आपको पूरे प्लान में 3 महीने की वैलिडिटी एक्स्ट्रा दी जाएगी। यानी आप 24 महीने के प्लान में 27 महीने तक इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप 12 महीने का प्लान चुनते हैं तो आपको इसके लिए 9,588 रुपये देने होंगे और इसमें आपको 1 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Republic Day Sale: Samsung, Google और Apple के इन फ्लैगशिप फोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement