Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट 26 जुलाई को, Galaxy Z Fold 5, Galaxy Z Flip 5 होंगे लॉन्च

साउथ कोरियन टेक दिग्गज के इस इवेंट को आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं। सैमसंग का यह साल का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट हैं। कंपनी ने इससे पहले फरवरी में भी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया था।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 07, 2023 7:29 IST
samsung galaxy unpacked,samsung galaxy z fold 5,samsung galaxy z flip 5,samsung galaxy watch 6- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग गैलेक्सी अपनपैक्ड इवेंट में तीन टैबलेट भी लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy Unpacked Event 2023: सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसकी तारीख का भी खुलासा कर दिया है। सैमसंग 26 जुलाई को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट ऑर्गनाइज करने जा रही है। सैमसंग का यह इवेंट सियोल में होगा। कंपनी अपने इस इवेंट में मोस्ट अवेटेड डिवाइस Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को पेश करेगी। इन दोनों फोल्डेबल डिवाइस के साथ कंपनी स्मार्टवॉच, टैबलेट जैसे दूसरे डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि साउथ कोरियन टेक दिग्गज के इस इवेंट को आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ कंपनी के यूट्यूब चैनल पर आप लाइव देख सकते हैं। Galaxy Z Fold 5 साइज में थोड़ा बड़ा होगा जिसके आउटर में आपको बड़ी स्क्रीन मिल सकती है जबकि वहीं दूसरी तरफ Galaxy Z Flip 5 साइज में छोटा डिवाइस होगा। 

प्री रिजर्व विंडो हुई ओपन

Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के लॉन्च डेट के ऐलान के साथ ही कंपनी ने दोनों ही फोल्डेबल डिवाइस के लिए प्री रिजर्व विंडो भी ओपन कर दी है यानी आप अभी से इन्हें लेने के लिए प्री बुकिंग करा सकते हैं। Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के प्री ऑर्डर पर आपको हजारों रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। आप अमेजन, फ्लीपकार्ट, सैमसंग डॉट कॉम या फिर सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर से इन फोल्डेबल डिवाइस को सिर्फ 2000 रुपये के साथ बुक करा सकते हैं। प्री बुकिंग वाले ग्राहकों को खरीदते समय 5000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

फोल्डेबल फोन के साथ ये डिवाइस भी होंगे लॉन्च

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी इवेंट 26 जुलाई 2023 को शाम 7 बजे शुरू होगा। सैमसंग का यह इस साल का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट है। इससे पहले सैमसंग ने फरवरी में ऐसा ही इवेंट आयोजित किया था जिसमें उसने गैलेक्सी एस 23 और गैलेक्सी बुक 3 सीरीज को पेश किया था। अपकिंग सैमसंग इवेंट में कंपनी गैलेक्सी टैब 9, गैलेक्सी टैब S9 प्लस और गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा को भी लॉन्च कर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement