Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सैमसंग Neo QLED TV की Booking शुरू, जानें ऑफर्स और छूट से जुड़ी सभी जानकारी

Samsung Neo QLED TV: सैमसंग के प्रीमियम Neo QLED TV के अर्ली ऑर्डर पर छूट मिल रही है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या फीचर्स मिलेंगे।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 20, 2023 13:08 IST
Samsung Neo QLED TV- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Neo QLED TV

Samsung Neo QLED TV Booking Starts: सैमसंग के प्रीमियम Neo QLED TV का इस वर्ष जनवरी में सीईएस 2023 के दौरान पेश किया गया 2023 लाइनअप भारत में आने ही वाला है। उपभोक्ता 21 अप्रैल से 3 मई 2023 के बीच सभी अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों और Samsung.com, अमेज़न तथा फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन स्टोरों पर अपने Neo QLED TV बुक कर सकते हैं और अर्ली ऑर्डर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं एडवांस बुकिंग करा कर वे कई अन्य रोमांचक लॉन्च ऑफर भी हासिल कर सकेंगे।

अर्ली ऑर्डर पर बंपर छूट

यूजर्स 50 इंच और 55 इंच के Neo QLED TV के लिए 5,000 रुपये में अर्ली ऑर्डर दे सकते हैं और खरीद के समय 10,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। इसी तरह 8K TV सहित 65-इंच के Neo QLED TV की बुकिंग 5,000 रुपये में की जा सकेगी और उपभोक्ता जब उसके लिए अंतिम भुगतान करेंगे तब उन्हें 15,000 रुपये की छूट भी मिलेगी। Neo QLED TV की लेटेस्ट रेंज 'मोर वाउ दैन एवर' यानी अब तक का सबसे शानदार अनुभव देने की कल्पना के साथ आई है। उपभोक्ताओं की लगातार बेहतर होती जीवन शैली में हर मौके पर फिट होने के लिए डिजाइन किया गया टीवी ऐसा अनुभव देगा कि कुछ भी देखते समय उसी में खो जाएंगे। एकदम साफ तस्वीर और मोह लेने वाली साउंड क्वालिटी के साथ नया टीवी स्मार्ट जीवन शैली को और भी बेहतर बना देगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

Neo QLED TV की नई-नवेली रेंज में पैंटोन वैलिडेशन, ऑटो एचडीआर रीमास्टरिंग, काम ऑनबोर्डिंग के साथ बिल्ट-इन इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) हब और लाइट, कैमरा, साउंड के लिए आईओटी वाले सेंसर समेत बहुत कुछ है। इन टेलिविजन में स्मार्ट तथा इंटिलेजेंट फीचर हैं, जिनसे इमरसिव 8के कंटेंट का उभरता हुआ ट्रेंड और भी फैलेगा। इन फीचर्स के साथ सैमसंग टीवी बेहिसाब मनोरंजन, डिवाइस पर नियंत्रण करने, गेम खेलने आदि के लिए वन-स्टॉप हब बन जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement