Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सैमसंग अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज 'Galaxy S24' में तीन मॉडल लॉन्च करेगी

Samsung galaxy s24 सीरीज को लेकर जो पहले लीक्स सामने आई थी उसमें कहा गया था कि कंपनी इसमें दो मॉडल galaxy s24 और galaxy s24 Ultra को लॉन्च करेगी।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: June 26, 2023 7:31 IST
Samsung Galaxy S series, samsung galaxy s24 ultra, samsung galaxy s24 release date, samsung galaxy s- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग फैंस बेसब्री से गैलेक्सी S24 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।

Samsung Galaxy S series Update: सैमसंग गैलेक्सी 23 सीरीज ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अब सैमसंग फैंस को इंतजार है सैमसंग गैलेक्सी एस 24 के आने का। इस बीच Samsung Galaxy S 24 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। कंपनी अगली Galaxy S 24 सीरीज में तीन मॉडल को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले यह पता चला था कि  samsung galaxy s24 को अगले साल की पहली तिमाही तक लॉन्च किया जा सकता है। 

Samsung galaxy s24 सीरीज को लेकर जो पहले लीक्स सामने आई थी उसमें कहा गया था कि कंपनी इसमें दो मॉडल galaxy s24 और galaxy s24 Ultra को लॉन्च करेगी। यह अफवाह थी कि अफवाह थी कि कंपनी ने गैलेक्सी एस24 प्लस को हटा दिया है। हालांकि, अब नई जानकारी से यह साफ हो गया है कि ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एस24 सीरीज में एस23 लाइनअप की तरह ही वेनिला, प्लस और अल्ट्रा वेरिएंट शामिल होंगे।

सीरीज को दिया गया कोडनेम

रिपोर्ट में कहा गया है कि एस24 सीरीज को टेक दिग्गज कीतरफ से "म्यूज" कोडनेम दिया गया है और स्मार्टफोन म्यूज 1, म्यूज 2 और म्यूज 3 के लिए तीन अलग-अलग कोडनेम हैं, जो जिससे यह पता चलता है कि Galaxy s24 लाइनअप में एक प्लस वर्जन शामिल होगा।

Samsung galaxy s24 को आने में अभी काफी टाइम है लेकिन अभी इस इसको लेकर जमकर चर्चा हो रही है। इससे पहले खबर आई थी कि कंपनी गैलेक्सी एस24 अल्ट्राटेक की बैटरी को बूस्ट करने के लिए इलेक्ट्रिक सोसायटी में इस्तेमाल होने वाली तकनीक का इस्तेमाल कर रही है। यह भी अफवाह थी कि सैमसंग अपनी अपकमिंग सीरीज 'गैलेक्सी एस24' के लिए एक्सिनोस सिस्टम-ऑन-चिप्स (एसओसी) को हटा देगा।

यह भी पढ़ें- Jio का Super Saving Plan, 400 रुपये से कम में 3 महीने होगी अनलिमिटेड बात, साथ में डेटा का भी ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement