Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मार्केट में आने वाली हैं तोशीबा की M650 स्मार्ट टीवी, अमेजन की प्राइम डे सेल में शुरू होगी बिक्री

तोशीबा ने M650 में ग्राहकों को एक डेटिकेटेड सबबूफर दिया है जिससे डॉल्बी एटमॉस पॉवर्ड पॉवर मिलता है। कंपनी के मुताबिक इस टीवी में ग्राहकों को 4 साल की कॉम्प्रहेंसिव वारंटी एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत मिलेगी। इसे खासतौर पर अमेजन पर लॉन्च किया जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 13, 2023 14:56 IST
toshiba m650 smart tv, toshiba mini led tv, toshiba mini led tv m650 price, smart tv- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो तोशीबा के इस स्मार्टटवी में ग्राहकों को प्रीमियम क्लास फीचर्स मिलने वाले हैं।

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मेकर कंपनी तोशीबा ने दो नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी भारतीय बाजार में 4K Mni LED Smart TV M650 को पेश करने जा रही है। इस स्मार्ट टीवी की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की प्राइम डे सेल में शुरू होगी। बता दें कि अमेजन की प्राइम डे सेल 15 जुलाई से शुरू होगी। तोशीबा  M650 के दो मॉडल को लॉन्च करेगी। 

कंपनी के मुताबकि तोशीबा की M650 टीवी क्वांटम डॉट कलर और फुल एरे लोकल डिमिंग प्रो के साथ मिनी एलईडी टेक्नोलॉजी की मदद से पॉवर का उपयोग करता है। इस स्मार्ट टीवी को REGZA इंजन ZR के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का कहना है कि यह जिस प्राइस रेंज में आती है उसमें यह बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रवाइड कराती है। बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने इसमें डॉल्बी विजन आईक्यू और एचडीआर 10+ का सपोर्ट दिया है। 

टीवी में मिलेगा डेडीकेटेड सबबूफर

तोशीबा ने M650 में ग्राहकों को एक डेटिकेटेड सबबूफर दिया है जिससे डॉल्बी एटमॉस पॉवर्ड पॉवर मिलता है। कंपनी के मुताबिक इस टीवी में ग्राहकों को 4 साल की कॉम्प्रहेंसिव वारंटी एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत मिलेगी। इसे खासतौर पर अमेजन पर लॉन्च किया जाएगा और इसकी सेल अमेजन प्राइम डे सेल के दिन से ही शुरू होगी। कंपनी के मुताबिक इसमें दो मॉडल होंगे- पहला मॉडल 55 इंच का होगा जबकि दूसरा मॉडल 65 इंच का होगा। 

M650 मॉडल की यह होगी कीमत

M650 के 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 54,999 रुपये होगी जबकि 65 इंच मॉडल वाले कीमत 74,999 रुपये होगी। दोनों ही मॉडल स्लिम और बेजललेस डिजाइन के साथ आएंगे। इन दोनों ही मॉडल में 120Hz टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है जिससे इसमें गेमिंग के दौरान गेमर्स को अमर्सिव एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसकी डिस्प्ले में आई-केयर ब्लू टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने कर दिखाया, इस प्लान में सिर्फ 4 रुपये में मिलेगा 500MB डेटा, अब तक का सबसे सस्ता ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement