Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jio ने कर दिखाया, इस प्लान में सिर्फ 4 रुपये में मिलेगा 500MB डेटा, अब तक का सबसे सस्ता ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए अक्सर सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। अब कंपनी दो ऐसे रिचार्ज प्लान लेकर आई है जिसमें आप 4 रुपये अधिक देकर 500MB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इन पैक की वैलिडिटी नार्मल पैक के बराबर ही होगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 13, 2023 11:18 IST
Jio, Jio Recharge Plan, Jio ka sasta Plan, Jio ka sasta Data pack, Reliance Jio Cheapest Plan, Jio C- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने यूजर्स के लिए दो जबरदस्त डेटा पैक लेकर आई है। इसमें यूजर्स को 2.5GB तक डेटा मिलता है।

Jio ka sasta Recharge Plan: टेलीकॉम दिग्गज रिलायंस जियो अपने यूजर्स को सबसे सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती है। जब रिलायंस जियो ने देश में कदम रखा था तब किसी को भी भरोसा नहीं था कि कंपनी कुछ ही वर्षों में देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी बन जाएगी। लेकिन जियो ने अपने सस्ते प्लान और अविश्वस्नीय रिचार्ज ऑफर से यूजर्स का दिल जीत लिया। रिलायंस जियो लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते सस्ते रिचार्ज प्लान ला रही है। अब जियो एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें ग्राहक सिर्फ 4 रुपये देकर 500MB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह जियो का अब तक का सबसे सस्ता डेटा ऑफर है।

आपको बता दें कि जियो ने 4 रुपये का कोई रिचार्ज पैक नहीं लॉन्च किया है बल्कि कंपनी के पास दो ऐसे प्लान हैं जिसमें सिर्फ 4 रुपये का अंतर है और आपको उस 4 रुपये में 500 MB डेटा अधिक मिलता है। शायद ही किसी और कंपनी के पास इतने कम रुपये के अंतर में कोई डेटा रिचार्ज पैक उपलब्ध नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे जियो के इस सस्ते डेटा पैक का फायदा उठा सकते हैं। 

ऐसे मिलेगा 4 रुपये में 500MB डाटा

दरअसल हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 19 रुपये और 29 रुपये के दो डेटा पैक लॉन्च किए हैं। 19 रुपये वाले में यूजर्स को 1.5 GB डेटा मिलता है और इस पैक की वैलिडिटी ग्राहके के रेगुलर प्लान के बराबर होगी। इससे पहले जियो की लिस्ट में एक 15 रुपये वाला डेका पैक भी उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को सिर्फ 1GB डेटा मिलता है। इस तरह से आप सिर्फ 4 रुपये देकर 500MB एक्स्ट्रा डेटा का फायदा उठा सकते हैं। 

अगर बात करें दूसरे 29 रुपये वाले दूसरे डेटा पैक में ग्राहकों को 2.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी नॉर्मल रिचार्ज पैक के बराबर रहेगी। जियो के पास एक 25 रुपये का भी प्लान मौजूद है जिसमें सिर्फ 2GB डेटा मिलता है। इस तरह आप इसमें भी सिर्फ 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर 500MB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- आ गया जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement