Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Twitter News Today: ट्विटर की नहीं थम रही मनमानी, अब लाइव वीडियो शेयरिंग फीचर पर लगी रोक

एलन मस्क के आने के बाद से ट्विटर में हर दिन कुछ न कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। कुछ बदलाव को लोगों को पसंद आए लेकिन कुछ को यूजर्स को परेशान भी किया। अब ट्विटर में लाइव वीडियो शेयरिंग फीचर में रोक लगा दी गई है। क्रिएटर्स वीडियो की लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर पा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 01, 2023 14:28 IST
Twitter, Twitter Updates, Twitter New Features, Twitter Video Sharing, Elon Musk, Elon Musk Twitter - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ट्विटर ने लाइव वीडियो के फीचर पर रोक लगा दी है।

Twitter Latest News: जब से एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभाली है तब से माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट पर नए नए अपडेट्स आ रहे हैं। हर दिन ट्विटर में कुछ न कुछ बदलाव देखा जा रहा है। कंपनी की तरफ से किए गए बदलाव में कुछ तो यूजर्स को पसंद आए लेकिन कुछ ने लोगों का मूड ही बिगाड़ दिया है। आए दिन हो रहे बदलाव से ट्विटर यूजर्स भी परेशान दिखने लगे हैं। वैसे तो प्लेटफॉर्म में जब कोई परिवर्तन होता है तो कंपनी पहले से इसकी जानकारी यूजर्स को देती है लेकिन आज वीडियो शेयरिंग फीचर में एक बड़ा चेंज देखने को मिला।

ट्विटर ने आज अचानक अपने प्लेटफॉर्म के वीडियो शेयरिंग फीचर में बड़ा बदलाव किया। यूजर्स माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म में लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर पा रहे हैं। लाइव वीडियो शेयरिंग फीचर्स के अचानक रुक जाने से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। 

क्रिएटर स्टूडियो में था लाइव वीडियो का ऑप्शन

आपको बता दें कि अगर आप ट्विटर को डेस्कटॉप मोड में लॉगिन करते है तो आपको बाईं तरफ कुछ ऑपश्न्स मिलते हैं। इसमें एक ऑप्शन More का मिलता है। जब आप इसे क्लिक करते हैं तो आपको Creator Studio का ऑप्शन मिलता है। वीडियो को लाइव करने के लिए क्रिएटर स्टूडियो के मीडिया स्टूडियो में जाना होता है। यहां आपको लाइब्रेरी के बगल में लाइव वीडियो का ऑप्शन मिलता था जो अब शो नहीं हो रहा है। 

Twitter, Twitter Updates, Twitter New Features, Twitter Video Sharing

Image Source : फाइल फोटो
ट्विटर पर लाइव वीडियो फीचर हुआ डिसेबल

फिलहाल अभी इस बारे में कुछ भी नहीं पता चल सका है कि ट्विटर से लाइव वीडियो का ऑप्शन क्यों हटा। यह किसी तरह का बग है या फिर कंपनी की तरफ से इसे डिसेबल किया गया है। ट्विटर की तरफ से भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इससे उन लोगों को परेशानी हो रही है जो प्लेटफॉर्म में लाइव स्ट्रीमिंग करते थे। 

यह भी पढ़ें- Video: AI ने अरिजीत, आतिफ और सोनू निगम की आवाजा में गाया 'जग घूमया' गाना, यूजर्स बोले- ये तो गजब हो गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement