Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vi के इस प्लान में मिल रही है 30 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, 60 GB डेटा और भी बहुत कुछ

5G के मामले में वोडाफोन आइडिया जियो और एयरटेल से पीछे है। कंपनी ने अभी तक 5G सर्विस लॉन्च नहीं की है ऐसे में कस्टमर्स को बनाए रखने के लिए दो तगड़े प्लान्स लॉन्च किए हैं। वोडाफोन आइडिया की तरफ से 368 रुपये और 369 रुपये के दो ऐसे लाए गए हैं जिनमें यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2023 13:06 IST
vodafone idea, vi new plans, Vi 5G, Vi rs 368 plan, vi rs 369 plan deatils, vi prepaid plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बहुत कम ऐसे प्लान्स हैं जिसमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Vadafone idea new prepaid Recharge Plan: भारत में इस समय सिर्फ जीयो (Jio prepaid Plan), एयरटेल (Airtel Prepaid Plan) और वोडाफोन-आइडिया ही टेलिकॉम सर्विस प्राइवडर हैं। जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया कस्टमर बेस के मामले में तीसरे नंबर पर है। तीनों ही कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए नए रिचार्ज प्लान लाती हैं, इस बीच वोडाफोन आइडिया ने दो ऐसे रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिए हैं जिसके बाद से जियो और एयरटेल की धड़कने बढ़ सकती हैं। वोडाफोन ने हाल ही में 30 दिन की वैलिडिटी (Vi 30 Days Recharge Plan) के साथ दो नए प्लान्स लॉन्च किए हैं। 

बता दें कि 5G के मामले में वोडाफोन आइडिया जियो और एयरटेल से पीछे है। कंपनी ने अभी तक 5G सर्विस लॉन्च नहीं की है ऐसे में कस्टमर्स को बनाए रखने के लिए दो तगड़े प्लान्स लॉन्च किए हैं। वोडाफोन आइडिया की तरफ से 368 रुपये और 369 रुपये के दो ऐसे लाए गए हैं जिनमें यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इतना ही नहीं वैलिडिजी के साथ साथ दोनो ही प्लान्स में और भी कई ऐसे ऑफर मिलते हैं जो जियो और एयरटेल के प्लान्स में कम देखने को मिलते हैं...

Vodafone-Idea का 368 वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया के 368 वाले प्लान यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमें हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है यानी एक महीने में यूजर्स 60 GB का डेटा इस्तेमालकर सकेंगे। 30 दिन की वैलिडिटी के साथ ही यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इस प्लान में यूजर्स को सनएनएक्सटी ऐप, बिंज ऑल नाइट, वी मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इसके साथ ही इसमें बचे हुए डेटा को सप्ताह के अंत में उपयोग करने की भी सुविधा मिलती है। 

Vodafone-Idea का 369 वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया के 369 वाले प्लान में भी अधिकांश ऑफर 368 वाले प्लान की ही तरह हैं। इसमें भी यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है, 2GB डेटा हर दिन मिलता है। इसमें भी यूजर्स को हर दिन 100 SMS मिल जाते हैं। दोनों प्लान में सिर्फ एक रुपये का अंतर है। 368 वाले प्लान में यूजर्स को  SunNXT app का जबकि वहीं 369 वाले प्लान में Sony Liv का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- अब एक कॉल पर घर आकर सर्विस देगी शाओमी, इन खास लोगों को नहीं जाना पड़ेगा सर्विस सेंटर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement