Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VI ने लॉन्च किया धमाकेदार प्रीपेड प्लान, Free मिलेगा Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरे नंबर की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। अगर आपक वीआई यूजर हैं तो बता दें कि कंपनी ने एक नया प्लान लॉन्च किया है। यह नया प्लान एक सालाना है जिसमें ग्राहकों को कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी फायदा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 27, 2023 9:50 IST
vodafone idea, 3199 recharge, unlimited calling, data, prime video, ott subscription- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के इस प्लान में ग्राहकों को मिलते हैं कई सारे फायदे।

Vodafone idea New Plan With OTT subscription: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की तीन मुख्य टेलीकॉम कंपनी हैं। करीब 22 करोड़ ग्राहकों के साथ वीआई तीसरी बड़ी कंपनी है। अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए कंपनी लगातार नए नए आकर्षक प्लान लॉन्च कर रही है। वीआई ने भी अपने ग्राहकों की सहूलिय के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। नया साल आने से पहले वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को कंपनी शानदार बेनेफिट्स दे रही है। 

वोडाफोन आइडिया की तरफ से अब अपने यूजर्स के लिए एक नया एनुअल प्लान लॉन्च किया गया है। कंपनी का यह नया प्लान 3,199 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को कई धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट होने वाला है। इस प्लान में आप बिना किसी मेंबरशिप फीस के फ्री में  अमेजन प्राइम वीडियो का लाभ उठा पाएंगे। 

ग्राहकों को मिलेगी फ्री कालिंग की सुविधा

जैसा की आपको पहले बताया कि वीआई का नया प्लान एनुअल प्लान है इसलिए इसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा का लाभ ले सकते हैं। प्रीपेड प्लान में कंपनी हर दिन 100 SMS देती है। 

अगर इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें पूरे साल के लिए 730GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री डेटा एक्सेस भी कर सकते हैं। यह प्लान वीकेंड डेटा रोल ओवर सुविधा के साथ आता है। 

इस प्लान में कंपनी वीआई मूवीज, और टीवी सब्सक्रिप्शन भी देता है जिसमें आप फ्री में आज तक, एबीपी, डिस्कवरी के साथ 200 से अधिक चैनल का लुत्फ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि इस प्लान के साथ ग्राहक 5000 से अधिक फिल्मों तक अपनी पहुंच बना सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, रिचार्ज पैक में मिलेगा 50 रुपये का कैशबैक, जानें ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement