Monday, April 29, 2024
Advertisement

वीवो ने दो सस्ते स्मार्टफोन Vivo Y78, Y78m को किया लॉन्च, 12GB रैम से और 50MP का होगा कैमरा

अगर आप फेस्टिव सीजन में कम दाम में एक लेटेस्ट स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने दो नए स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए हैं। vivo y78 t1, vivo y78m t1 में आपको लो प्राइस में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 12, 2023 19:00 IST
vivo y78 t1, vivo y78m t1, vivo y78 t1 price, vivo y78m t1 price, Tech News In Hindi, Tech News Hind- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो ने सस्ते दाम में ग्राहकों को 50MP का कैमरा उपलब्ध कराया है।

Vivo New Smartphones Launched: फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन की बढ़ती सेल को देखते हुए वीवो ने अपने फैंस के लिए  बजट सेगमेंट में दो अफोर्डेबल स्मार्टफोन Vivo Y78 (t1) और Vivo Y78m (t1) को लॉन्च किया है। बता दें कि वीवो ने Vivo Y78 और Vivo Y78m को पहले ही लॉन्च कर दिया था लेकिन अब कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन के लोअर वर्जन को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे t1 एडिशन नाम दिया है। 

पुरानी सीरीज से नई सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा अंतर नहीं है। कंपनी ने डाउनग्रेड एडिशन में प्रोसेसर और डिस्प्ले में बदलाव किया है। नया वर्जन पेश किया गया है इसलिए इन्हें नए कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में यूजर्स को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 

कम दाम में मिलेंगे दमदार फीचर्स

अगर आप कम बजट में एक मस्त कैमरा और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस बन सकते हैं। Vivo Y78 (t1) और Vivo Y78m (t1) में कंपनी ने परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक का डायमेंसिटी 6020 प्रोसेसर दिया है। दोनों ही t1 मॉडल में यूजर्स को 60Hz का रिफ्रेश रेट वाली 6.64 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिलती है। 

दोनों ही स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करते हैं। अगर इनके कैमरा सेटअप की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है। इसमें 2MP का सेकंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। दोनों ही स्मार्टफोन टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आते हैं और इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसे आप 44W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Amazon Offer: सैमसंग के 3 स्मार्टफोन के दाम में भारी गिरावट, एक की कीमत तो 6000 के नीचे पहुंची

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement