Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भारत में Vivo V29 सीरीज की इस दिन होगी लॉन्चिंग, कंपनी पेश करेगी 2 स्मार्टफोन

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि वीवो बहुत जल्द एक नई सीरीज को भारत में लॉन्च करने जा रही है। वीवो Vivo V29 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को पेश करने वाली है। दोनों ही स्मार्टफोन को कंपनी बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो आपको यह फोन खूब पसंद आएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 22, 2023 12:33 IST
vivo v29 series, Vivo V29 series launch, Vivo V29 series teased, vivo v29 pro india launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो की नई सीरीज के स्मार्टफोन में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Vivo V29 india Launch Date: वीवो के फैंस बेसब्री से Vivo V29 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज भारत में कब एंट्री करेगी इसका खुलासा हो गया है। कंपनी 4 अक्टूबर को इस सीरीज को लॉन्च करेगी। वीवो V29 सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V29 और Vivo V29 Pro लॉन्च होंगे। फिलहाल कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन वीवो इंडिया की तरफ से एक टीजर जारी किया गया है जिसमें लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। 

बता दें कि वीवो इस सीरीज को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च कर चुकी है और अब इसे भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। इस सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर जो लीक्स सामने आ रही हैं उसके मुताबिक फोन्स को 40 हजार रुपये से कम लॉन्च किया जा सकता है। अगर आप Vivo.com पर विजिट करते हैं और V29 प्रीहीट पेज पर बने Know More बटन पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने लिखा हुआ आ जाता है कि 4 अक्टूबर तक बने रहें। इससे पता चलता है कि कंपनी इस सीरीज को 4 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। 

वीवो की माइक्रोसाइट पर इस सीरीज में मिलने वाले फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया गया है। इस सीरीज के Vivo V29 और Vivo V29 Pro में यूजर्स को बॉडी पर एक स्पेशल 3डी पार्टिकल डिजाइन मिलेगा। दोनों ही स्मार्टफोन का वेट 200 ग्राम से भी कम होगा। कंपनी ने इस सीरीज में हिमालयन ब्लू, मैजेस्टिक रेड और स्पेस ब्लैक जैसे तीन कलर वेरिएंट ऑप्शन दिए हैं। 

Vivo V29 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स

  1. इस सीरीज में यूजर्स को 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जिसमें एमोलेड पैनल दिया जाएगा। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  2. दोनों स्मार्टफोन की डिस्प्ले में HDR10+ प्लेबैक फीचर का सपोर्ट मिलेगा। 
  3. कंपनी स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। 
  4. यूजर्स को इस सीरीज में 8GB की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 
  5. सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 वर्जन पर रन करेंगे। 
  6. सीरीज के टॉप मॉडल में यूजर्स को 5000mAh की बैटरी और 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 
  7. Vivo V29 Pro में यूजर्स को 50MP का सोनी सेंसर वाला कैमरा मिलेगा। 
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- रेडमी ने लॉन्च की Redmi Note 13 सीरीज, 20 हजार से कम में मिलेगा 200MP का कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement