Saturday, April 27, 2024
Advertisement

180 दिन की लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान, डेटा के साथ में मिलेंगे 200 से ज्यादा टीवी चैनल्स फ्री

वोडाफोन आइडिया के पास कई तरह के प्लान्स मौजूद है। कंपनी की लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसमें ग्राहकों को 180 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 500 मूवीज और टीवी शो को बिल्कुल फ्री में देखने का भी ऑफर दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 13, 2024 17:43 IST
Vodafone Idea, VI Plans, VI 90 Days Plans, VI cheapest Recharge plans, वोडा, वोडाफोन-आइडिया, जियो, ए- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

VI 180 days cheapest Recharge Plan: जियो और एयरटेल देश की नंबर एक और नंबर दो टेलिकॉम कंपनी हैं। यूजर बेस के मामले में वोडाफोन आइडिया तीसरे नंबर पर है लेकिन वीआई के पास कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स हैं जिनके आगे जियो और एयरटेल भी कमजोर पड़ जाते हैं। वीआई ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपनी लिस्ट में कई सारे बेहतरीन प्लान्स जोड़ रखे हैं। अगर आप VI का एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की होने वाली है। 

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। VI के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत और बजट के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। वीआई के पास कु ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें 150 दिनों से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह के प्लान्स से आप एक ही बार में बार-बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

VI की लिस्ट का सबसे किफायती प्लान

वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी है जिसमें ग्राहकों को कंपनी 180 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट में नहीं फंसना चाहते तो यह प्लान परफेक्ट चॉइस है। 6 महीने की वैलिडिटी वाले इस प्लान की कीमत 1449 रुपये है। वीआई का यह प्लान जियो और एयरटेल के 1499 रुपये वाले प्लान को सेगमेंट में कड़ी टक्कर दे रहा है। 

वीआई जहां ग्राहकों को इस कीमत में 180 दिन वैलिडिटी दे रहा है वहीं जियो और एयरटेल 1499 रुपये में सिर्फ 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। वैलिडिटी के मामले में VI का यह प्लान बाकी दोनों कंपनियों से कहीं आगे निकल जाता है। आइए आपको इसके दूसरे फायदे के बारे में बताते हैं।

डेटा के साथ फ्री टीवी चैनल्स का फायदा

VI के इस 1449 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 270 GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आप इसमें फ्री एसएमएस का भी फायदा ले सकते हैं। वोडाफोन आइडिया प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 SMS फ्री देती है। वीआई का यह प्लान बिंज ऑल नाइट ऑफर के साथ आता है जिसमें आप हर दिन 6 घंटे फ्री में अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 200 से ज्यादा टीवी चैनल फ्री में उपलब्ध कराती है जिसमें आप 5 हजार से ज्यादा मूवीज और टीवी शो को फ्री में देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iQOO Z9 5G के बाद अब आ रहा है Turbo स्मार्टफोन, फ्लैगशिप सेगमेंट में मचने वाला है तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement