Saturday, July 27, 2024
Advertisement

एक रिचार्ज और 365 दिन के लिए Disney Plus Hotstar, Vi के सस्ते प्लान ने मचाया हंगामा

Vodafone Idea टेलिकॉम सेक्टर में देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के शानदार रिचार्ज प्लान्स हैं। आज हम आपको वीआई के एक ऐसे सस्ते प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें कम दाम में आपको एक साल के लिए Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 05, 2024 14:41 IST
Vi Recharge Plan, Vi Offer, Vi News, Vi Cheapest Plan, Vi annual Plan, वीआई, वोडाफोन आइडिया, वीआई ऑफ- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई अपने कई सारे प्लान्स में ग्राहकों को ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

Vodafone Idea Best Recharge Plan: वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। वीआई देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। कंपनी अपने 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए समय समय पर नए नए रिचार्ज प्लान्स पेश करती रहती है। वीआई ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिससे यूजर्स आसानी से अपनी जरूरत के मुताबिक प्लान्स चुन सकें। वीआई की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी जिसमें कम दाम में एक साल के लिए हॉटस्टार का फ्री सब्स्क्रिप्शन फ्री मिलता है। 

आपको बता दें कि वीआई अब अपने कई सारे प्लान्स में अलग अलग ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। अगर आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार देखने के शौकीन हैं और इसके लिए अभी तक पैसे खर्च करके सब्सक्रिप्शन लेते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। हम आपको वीआई के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको तीन महीने के प्लान में पूरे साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Vi का सस्ता और दमदार प्लान

वोडाफोन आइडिया के जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1066 रुपये का आता है। वीआई का यह रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे सस्ता और किफायती प्लान साबित हो सकता है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कंपनी की तरफ से शानदार ऑफर्स मिलते हैं। 

वीआई इस 1066 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें कुल 168GB इंटरनेट डेटा की सुविधा दी जाती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वीआई के इस प्लान में बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिलती है जिससे आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। 

एक साल के लए ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन

वीआई का 1066 रुपये का यह प्लान ओटीटी सब्स्क्रिप्शन के हिसाब से बेहद किफायती साबित होता है। इसमें आपको वैलिडिटी तो 84 दिन की मिलती है लेकिन एक रिचार्ज से ही आपको पूरे 365 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल जाता है। इस तरह आप इस रिचार्ज प्लान के जरिए अपने ओटीटी में खर्च होने वाला पैसा बचा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें- AC Discount Offer: एयर कंडीशनर पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, गर्मी आने से पहले खरीदारों की हुई मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement