Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Vi ने उड़ाई Jio-Airtel की नींद, इस प्लान ने डेटा और वैलिडिटी की खत्म कर दी टेंशन

वोडाफोन आइडिया के पास भले ही जियो और एयरटेल की तुलना में ग्राहक कम हो लेकिन वीआई के प्लान्स जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देते हैं। आज हम आपको वीआई का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें कंपनी यूजर्स को एक साथ कई सारे धमाकेदार ऑफर्स देती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 07, 2024 18:33 IST
Vodafone Idea, Vi Offer, Vi Recharge, Vi 3Gb data daily Vodafone Idea 70 days plan, Vodafone Idea 90- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

Vodafone Idea best Offer: वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। अगर आप वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके बड़े काम आने वाली है। वीआई के पास इस समय करीब 22 करोड़ यूजर्स मौजूद है और अपने ग्राहकों के लिए कंपनी अलग अलग प्लान्स ऑफर करती है। अगर आप वीआई का लंबी वैलिडिटी वाला और अधिका डेटा वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। हम आपको वीआई के सबसे किफायती और लॉन्ग वैलिडिटी वाला प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि वीआई भले ही जियो और एयरटेल से यूजरबेस के मामले में पीछे हो लेकिन कंपनी अपने रिचार्ज प्लान्स से दोनों ही कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई अलग अलग कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। वीआई की लिस्ट में एक ऐसा हीरो अनलिमिटेड प्लान है जिसने यूजर्स की डेटा और वैलिडिटी की टेंशन खत्म कर दी

वोडाफोन आइडिया के जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे उस एक प्लान में ही आपको रेगुलर डेटा के साथ साथ एक्स्ट्रा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस के साथ डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 

Vodafone Idea का धमाकेदार प्लान

वीआई के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 901 रुपये का आता है। इसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर्स मिलते हैं। वीआई का यह एक ऐसा प्लान है जो एक ही रिचार्ज प्लान में सभी तरह की जरूरतें पूरी कर देता है। इस प्लान में 70 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है और पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

Vodafone Idea, Vi Offer, Vi Recharge, Vi 3Gb data daily Vodafone Idea 70 days plan, Vodafone Idea 90

Image Source : फाइल फोटो
वीआई की लिस्ट का किफायती धमाकेदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान।

अगर वीआई के इस हीरो अनलिमिटेड प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें हर दिन 3GB डेटा मिलता है। यानी आप पूरी वैलिडिटी के दौरान 210GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को 48GB डेटा एक्स्ट्रा ऑफर करती है। इस तरह इस पूरे प्लान में आपको कुल 258GB डेटा मिलता है। अगर आपको डेटा की अधिक जरूरत है तो वीआई का यह प्लान सबसे किफायती है। 

ग्राहकों को मिलेगा ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्श

अगर आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार देखने का शौक रखते हैं तो वीआई आपको इसका ऑफर भी देता है। इस प्लान में वीआई ग्राहकों को एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसका मतलब यह है कि अब आपका ओटीटी का खर्चा भी बचने वाला है। वीआई का यह प्लान बिंज ऑल नाइट ऑफर के साथ आता है इसलिए आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनिलमिटेड डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Motorola Edge 50 Fusion से कई स्मार्टफोन्स का उड़ेगा फ्यूज, लॉन्च से पहले सामने आया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement