Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Motorola Edge 50 Fusion से कई स्मार्टफोन्स का उड़ेगा फ्यूज, लॉन्च से पहले सामने आया वीडियो

Motorola ने हाल ही में Motorola edge 50 Pro को लॉन्च किया है। अब कंपनी के और स्मार्टफोन Edge 50 Fusion के लॉन्चिंग की खबरे सामने आने लगी है। कंपनी जल्द ही इसे मार्केट में पेश कर सकती है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इसका एक टीजर वीडियो सामने आ चुका है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 07, 2024 16:48 IST
motorola edge 50 fusion, motorola edge 50 fusion launch, edge 50 fusion Price, edge 50 fusion Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

एक समय ऐसा था जब स्मार्टफोन मार्केट में मोटोरोला के कई सारे दमदार फोन्स मौजूद थे। कुछ सालों तक शांत रहने के बाद अब कंपनी तेजी से मार्केट में वापसी कर रही है। मोटोरोला ने पिछले कुछ महीने में कई सारे शानदार स्मार्टफोन्स उतारे हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने फैंस के लिए Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च किया था और अब एक और नए स्मार्टफोन के आने की खबर तेज हो गई है। 

मोटोरोला जल्द ही बाजार में Motorola Edge 50 Fusion को बाजार में ला सकती है। मिड रेंज सेगमेंट में Edge 50 Fusion दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर मिल सकती है। लॉन्च होने से पहले ही इसका एक टीजर वीडियो सामने आ चुका है जिसने फैंस के बीच में एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है। 

आपको बता दें कि मोटो के अपकमिंग स्मार्टफोन Edge 50 Fusion  का टीजर फेमस टिप्स्टर इवान ब्लास के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। टीजर वीडियो से इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स का खुलासा भी हो गया है। 

दमदार कैमरा और IP68 रेटिंग का मिलेगा सपोर्ट

Motorola Edge 50 Fusion के टीजर वीडियो से पता चलता है कि इसके रियर में उभरे हुए कैमरा मॉड्यूल के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसका प्राइमरी कैमरा लेंस 50 मेगापिक्सल के साथ आ सकता है जिसमें OIS का सपोर्ट दिजा जाएगा। स्मार्टफोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दिए गए हैं। 

टीजर वीडियो में Motorola Edge 50 Fusion को पानी के साथ दिखाया गया है इससे यह भी पता चलता है कि इसमें ग्राहकों को IP68 की रेटिंग मिलने वाली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लू, पीकॉक पिंक और टिडल टी तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। मोटोरोला इसे 25,000 रुपये के प्राइसिंग पर मार्केट में पेश कर सकती है। 

Motorola Edge 50 Fusion के फीचर्स

  1. Motorola Edge 50 Fusion में कंपनी 6.7 इंच की pOLED डिस्प्ले दे सकती है। 
  2. Edge 50 Fusion  में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 
  3. Edge 50 Fusion  में आप आसानी से हैवी टास्क वाले काम भी कर सकते हैं। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट मिस सकता है। 
  4. स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें 8GB तक की रैम और 256GB तक की रैम मिल सकती है। इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिल सकता है। 
  5. Motorola Edge 50 Fusion को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। 
  6. फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें 68W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले Google Pixel 8a यहां हुआ स्पॉट, किफायती रेंज में ग्राहकों को मिलेंगे तगड़े फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement