Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VI ने शुरू की Independence Day Big Freedom Sale, मिल रहा है ढेर सारा एक्स्ट्रा डेटा

वोडाफोन आइडिया ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राहकों के लिए Independence Day Big Freedom Sale की शुरुआत की है। इस सेल में वीआई यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा के साथ इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। बता दें कि Big Freedom Sale सीमित टाइम के लिए ही लाइव है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 13, 2023 14:50 IST
Vi Independence Day Best Plan, Vi Independence Day discount offer, vodafone idea Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन आइडिया यूजर्स सीमित समय तक ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैंं।

Vi Independence Day offer: रिलायंस जियो ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक शानदार ऑफर्स के साथ एनुअल प्लान लॉन्च किया था। अब जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन आइडिया की तरफ से Independence Day ‘Big Freedom Sale' की शुरुआत की गई है। वीआई बिग फ्रीडम सेल में अपने कई प्रीपेड प्लान्स में ग्राहकों को गजब के बेनेफिट्स और ऑफर्स दे रही है। इतना ही नहीं वीआई अपनी इस स्पेशल सेल में यूजर्स को बोनस डेटा का भी फायदा दे रही है। 

वीआई देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी 5G के मामले में जियो और एयरटेल से काफी पीछे चल रही है इसलिए वीआई नए-नए ऑफर्स के साथ ग्राहकों को लुभाने में लगी हुई है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अब वीआई ने एक ऐसी सेल शुरू की है जिसमें रिचार्ज प्लान्स में शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप वीआई की बिग फ्रीडम सेल का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह सेल लिमिटेड समय के लिए ही लाइव है। 

Independence Day Big Freedom Sale के बेनेफिट्स

वोडाफोन आइडिया की तरफ से अपने फैंस के लिए स्वतंत्रता दिवस से पहले Big freedom Sale का ऐलान किया है। कंपनी की इस सेल की शुरूआत 12 अगस्त से शुरू हुई है और यह 18 अगस्त तक ही चलने वाली है। आपको यह भी ध्यान रखना होगा कि इस सेल का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आप वीआई ऐप से रिचार्ज करेंगे। 

VI Big Freedom Sale में कंपनी अपने 199 रुपये के सस्ते प्लान में ग्राहकों को 50GB डाटा एक्स्ट्रा डेटा प्रवाइड कर रही है। अगर आप 18 अगस्त से पहले 199 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 50GB डेटा एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। अगर आप 1499 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 50 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा जबकि वहीं 3099 रुपये का प्लान लेने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- नोएडा में इस कंपनी ने स्मार्टफोन से बनाया सबसे बड़ा एनिमेटेड तिरंगा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement