Friday, May 10, 2024
Advertisement

वोडाफोन आइडिया ने शुरू की Vi One सर्विस, 4 नए प्लान्स में मिलेगी एक साथ कई सारी सुविधाएं

Vodafone Idea ने अपने ग्राहकों के लिए Vi One नई सर्विस शुरू की है। इस सर्विस में कंपनी ने 4 नए रिचार्ज प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इस सर्विस का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर्स को एक ही रिचार्ज में डेटा, वाइस कॉलिंग के साथ फाइबर सर्विस और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 22, 2023 9:08 IST
tech news, hindi tech news, Prepaid Plan, VI one bundled service Vi One Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई यूजर्स अब एक ही रिचार्ज प्लान में फाइबर और ओटीटी सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं।

Vodafone Idea VI One Plan: वोडाफोन आइडिया ने पिछले कुछ महीने में अपने यूजर्स को काफी किफायती और सस्ते प्लान उपलब्ध कराएं हैं। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Vi One नाम से एक नई सर्विस को शुरू किया है। Vi One सर्विस एक बंडल सर्विस है जिसमें कंपनी यूजर्स को एक ही रिचार्ज में कई सारी सुविधाएं दी जा रही है। यूजर्स को एक रिचार्ज प्लान में फाइबर, ओटीटी और प्रीपेड मोबाइल की सर्विस मिलती है। 

जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए कंपनी लगातार नए नए प्लान और आकर्षक सुविधाओं वाली सर्विस शुरू कर रही है। वोडाफोन आइडिया का Vi One सर्विस एक अलग कॉन्सेप्ट है जो अभी तक किसी और कंपनी के पास नहीं है। Vi One बंडल सर्विस के तहत कंपनी 4 नए प्लान लॉन्च किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि इन चारों प्लान्स में आपको क्या क्या सुविधाएं दी जाती हैं।

2912 रुपये वाला Vi One प्लान

Vi One का 2912 रुपये वाला प्लान एक प्रीपेड प्लान है और इसकी वैलिडिटी 93 दिनों की है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को एक प्रीपेड सिम उपलब्ध कराती है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें कंपनी हर दिन 2GB डेटा देती है। इसके साथ ही इसमें 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इस प्लान में भी यूजर्स  Binge All Night का फायदा उठा सकते हैं। यानी आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

इस प्लान के फाइबर सर्विस में 40mbps की स्पीड मिलती है। इसमें 90 दिनों तक Disney+ Hotstar Mobile , SonyLIV Mobile और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

3109 रुपये वाला Vi One प्लान के फायदे

वीआई वन के 3109 वाले प्लान की वैलिडिटी भी 93 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहकों को प्रीपेड सिम मिलती है। इसमें भी अनलिमिडेट वाइस कॉलिंग, हर दिन 2GB डेटा और डेली 100 SMS मिलती है। इस प्लान की फाइबर सर्विस में यूजर्स को 100mbps की स्पीड मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को 90 दिनों के लिए Disney+ Hotstar Mobile , SonyLIV Mobile और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

8390 रुपये वाला Vi One प्लान के फायदे

वोडाफोन आइडिया के Vi One प्लान का चौथा प्लान काफी खास है क्योंकि इसमें ग्राहकों को 368 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसें भी कंपनी प्रीपेड सिम उपलब्ध कराती है। इसमें भी पहले प्लान की ही तरह अनलिमिडेट वाइस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इसमें भी यूजर्स को बिंज ऑल नाइट डेटा की सुविधा मिलती है। 

इस प्लान के फाइबर सर्विस की बात करें तो इसमें 368 दिन यूजर्स 40mbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile , SonyLIV Mobile और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

12155 रुपये वाला Vi One प्लान

वीआई वन बंडल प्लान का यह सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 368 दिनों की ही है। इस प्लान में भी यूजर्स को प्री पेड सिम मिलती है। इसमें भी आप दूसरे प्लान की ही तरह अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और हर दिन 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में भी बिंज ऑल नाइड डेटा का ऑफर मिलता है। 

इस प्लान के फाइबर सर्विस की बात करें तो इसमें 368 दिन यूजर्स 100 mbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile , SonyLIV Mobile और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

यह भी पढ़ें- Air Conditioner से आ रहे हैं पानी के छींटे तो इसे सामान्य न समझें, बर्बाद हो सकता है आपका AC

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement