Monday, June 17, 2024
Advertisement

Vi ने नया प्लान लॉन्च करके मचा दिया धमाल, अब कम कीमत में ही मिल जाएंगी सारी सुविधाएं

Vodafone Idea ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लॉन्च कर दिया है। वीआई ने नया प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को कई तरह के शानदार ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप वीआई के इस प्लान को लेते हैं तो आप कई दिनों के लिए रिचार्ज की टेंशन से फ्री हो जाएंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 26, 2024 13:15 IST
Vodafone Idea, Vodafone Idea Offer, Vodafone Idea Plan, Vodafone Idea New Plan, V- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया धमाकेदार ऑफर।

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की तीन प्रमुख टेलिकॉम कंपनियां हैं। सभी कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने अब एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। Vi ने अपने नए प्लान से बड़ा धमाल मचाया है। 

आपको बता दें कि वीआई का नया अपने ग्राहकों को कम दाम में कई सारे ऑफर्स देता है। अब यूजर्स एक ही प्लान में फ्री कॉलिंग, डेटा, एसएमएस और ओटीटी जैसी सुविधाएं पा सकेंगे। वीआई का नया प्लान उन यूजर्स को जमकर पसंद आने वाला है जिन्हें ओटीटी स्ट्रीमिंग करना पसंद है। आइए आपको Vi के लेटेस्ट लॉन्च प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Vi का 904 रुपये वाला धांसू प्लान

वीआई ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए 904 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। वीआई का यह एक ऐसा प्लान है जिसे लेने के बाद आपको कई दिनों तक दूसरे रिचार्ज की टेंशन नहीं लेनी पड़ेगी। वीआई ग्राहकों को 904 रुपये के प्लान में 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। 

Vi के 904 रुपये के वाले प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 90 दिन के लिए 180GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा तक इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को इसमें हर दिन 100SMS भी फ्री में देती है। आपको बता दें कि वीआई के पास इसी तरह 903 और 902 रुपये के भी दो दमदार प्लान्स मौजूद हैं। 

OTT का मिलेगा शानदार ऑफर

VI अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान में धमाकेदार ओटीटी बेनिफिट्स लेकर आई है। वोडाफोन आइडिया इसमें यूजर्स को 90 दिन के लिए अमेजन प्राइम लाइट का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इस तरह अगर आप अभी तक अमेजन प्राइम के लिए एक्स्ट्रा पैसे खर्च करते थे तो अब आपको इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी। 

Vi अपने 904 रुपये के प्लान में ग्राहकों को बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर की भी सुविधा देता है। बिंज ऑल नाइट सुविधा होने की वजह से आप हर दिन रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Realme NARZO 70X 5G पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, अप्रैल 2024 में लॉन्च हुआ है यह फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement