Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Vi का ज्यादा डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान, 48GB फ्री डेटा के साथ हर दिन 3GB इंटरनेट

वीआई देश की तीसरे नंबर की सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान को कई कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है। आज हम आपको वीआई का एक ऐसा जबरदस्त प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें डेटा तो अधिक मिलता ही है साथ में एक साल के लिए ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2024 22:39 IST
Vodafone Idea, Vodafone Idea offer, Vodafone Idea best pla, VI Offer, Vi Recharge Plan, Vi 901 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। यूजर बेस के मामले में वीआई भले ही जियो और एयरटेल से पीछे हो लेकिन कंपनी अपने सस्ते और किफायती प्लान्स से दोनों ही कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। अगर आप अपने फोन में वीआई का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपको हम वीआई का एक सबसे धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं। अगर आपको इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत है तो आपके लिए यह प्लान सबसे ज्यादा काम आने वाला है। 

वैसे तो वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए डेटा बेनिफिट्स वाले कई सारे प्लान्स लिस्ट कर रखे हैं। आज हम आपको वीआई के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको 1GB, 2GB या फिर 2.5GB डेटा नहीं बल्कि हर दिन पूरे 3GB डेटा मिलता है। ऐसे में अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं या  फिर IPL देखते हैं तो यह प्लान काफी काम आने वाला है। आइए आपको वीआई के इस किफायती और दमदार प्लान की पूरी जानकारी देते हैं। 

वीआई का धांसू प्लान

वीआई के जिस प्लान की हम बात कर रहे है वह 901 रुपये का आता है। इस प्लान में आपको एक साथ कई सारे ऑफर्स मिल जाते हैं। अगर इसकी वैलिडिटी की बात करें तो इसमें 70 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 70 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। वीआई इसमें यूजर्स को डेली 100 SMS भी देता है। 

48GB एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर

अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत वाले लोगों के लिए यह प्लान सबसे परफेक्ट है। वीआई इसमें यूजर्स को 210GB डेटा का फायदा देती है। आप इसमें हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें आपको फ्री डेटा भी ऑफर किया जाता है। वीआई इसमें यूजर्स को 48GB डेटा ऑफर कर रही है। इस तरह इस पूरे प्लान में आपको 258GB डेटा मिल जाता है। 

एक साल के लिए फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो भी यह प्लान सबसे किफायती रहने वाला है। फ्री कॉलिंग, एक्स्ट्रा डेटा के साथ साथ इसमें फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि जहां अधिकांश टेलिकॉम कंपनियां अपने प्लान में यूजर्स को रिचार्ज पैक की वैलिडिटी के बराबर ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन देती हैं वहीं वीआई अपने यूजर्स को इस प्लान में पूरे एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। 

वोडाफोन आइडिया 901 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देती है। यह प्लान बिंज ऑल नाइट ऑफर के साथ आता है। यानी इस प्लान में आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। इससे बजे हुए डेटा को आप बाद में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें-  55 और 65 इंच स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट की बारिश, 63% तक मिल रही है बंपर छूट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement