Friday, May 03, 2024
Advertisement

55 और 65 इंच स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट की बारिश, 63% तक मिल रही है बंपर छूट

आप अपने घर के लिए बड़ी स्क्रीन साइज का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आप अभी 55 इंच और 65 इंच की स्मार्ट टीवी को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन अपने ग्राहकों को 65 इंच की स्मार्ट टीवी पर 63 प्रतिशत तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2024 18:22 IST
Smart Tv, SMart TV Offer, SMart TV discount Offer, Smart Tv Sale Offer, Smart Tv Price drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बड़ी साइज की स्मार्ट टीवी पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

अगर आपके घर में 32 इंच या फिर 43 इंच का स्मार्ट टीवी मौजूद है और आप इसे अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय बड़ी स्क्रीन की स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट आफर दिया है। आप इस समय अमेजन पर 55 इंच की स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर 50 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस समय अमेजन पर सैमसंग, सोनी, एलजी, रेडमी, एसर, टीसीएल जैसे टॉप स्मार्ट टीवी ब्रैड पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप अपने घर को थिएटर की तरह का लुक देना चाहते हैं तो आपके पास अभी सानदार मौका है। अमेजन अपने ग्राहकों को सेल ऑफर में स्मार्ट टीवी पर 50% तक का डिस्काउंट दे रहा है। आइए आपको 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले कुछ जबरदस्त डील के बारे में बताते हैं। 

Samsung 55 inches Crystal iSmart 4K Smart TV Offer

अगर आप सैमसंग का बड़े डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो अभी आपके पास जबरदस्त मौका है। इस बड़े साइज वाले टीवी पर अभी 50 प्रतिशत से ज्यादा की छूट ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत 99,900 रुपये है लेकिन इसे आप अभी सिर्फ 41,990 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग की यह स्मार्टटीवी आपको 43 इंच के साइज पर भी मिल जाएगी। इस टीवी पर आपको 3HDMI पोर्ट, 1USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और साथ में ईथरनेट पोर्ट भी दिया गया है। इसमें आपको बेजलेस 4K डिस्प्ले मिलता है। 

Samsung 65 Crystal Vision 4K Ultra HD Smart TV

अगर आप 55 इंच से बड़ा स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आप सैमसंग के इस मॉडल की तरफ जा सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 1,09,900 रुपये है लेकिन अभी इस बिग स्क्रीन टीवी पर 38% प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसे आप अभी सिर्फ 67,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप 2500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी भी 4K रेजोल्यूनश के साथ आता है। इसमें आपको पॉवर स्पीकर्स के साथ 20W का साउंड आउटपुट दिया गया है। 

TCL 55 inches 4KUltra HD Smart QLED TV

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में टीसीएल एक पॉपुलर ब्रैंड है। TCL 55 inches 4KUltra HD Smart QLED TV पर अभी धमाकेदार ऑफर चल रहा है। इस समार्ट टीवी की कीमत 1,21,990 रुपये है, लेकिन अभी इस पर 63% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस टीवी को सिर्फ 44,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो यह 4K रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें आपको Netflix, Zee5, Google services applications, Google playstore, Prime video, Hotstar, Sun NXT, YouTube का सपोर्ट भी मिलता है। 

Xiaomi 55 inches X 4K Smart Google TV 

अगर आप शाओमी के फैंस है तो आप Xiaomi 55 inches X 4K Smart Google TV को खरीद सकते हैं। इस गूगल स्मार्ट टीवी की कीमत 54,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 29 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 55 इंच के इस स्मार्ट टीवी में आपको 4K पैनल मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको Amazon Prime Video, Live TV, PatchWall, Play Store, PatchWall +,Netflix, YouTube का भी सपोर्ट मिल जाता है। इसका डिस्प्ले 4K Dolby Vision के साथ आता है। इसके साथ ही इस टीवी में Dual Band Wi-Fi, 3 HDMI, 2 USB ports, Optical port, AV port, Ethernet port का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 11R 5G के दाम में बड़ी गिरावट, अब तक के सबसे कम कीमत में लेने का मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement