Saturday, May 04, 2024
Advertisement

OnePlus 11R 5G के दाम में बड़ी गिरावट, अब तक के सबसे कम कीमत में लेने का मौका

अगर आप अपने लिए एक प्रीमियम फोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय वनप्लस के फ्लैगशिप फोन OnePlus 11R 5G पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपको मल्टी टास्किंग के लिए एक अच्छा फोन चाहिए तो आप इस स्मार्टफोन की तरफ जा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2024 16:58 IST
OnePlus 11R 5G, OnePlus 11R 5G Sale, OnePlus 11R 5G discount Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के प्रीमियम फोन को सस्त में खरीदने का शानदार मौका।

अगर आप एक प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय आप वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आप चाहें डेली रूटीन वर्क के लिए फोन लेना चाहते हों या फिर गेमिंग जैसे हैवी टास्क के लिए नया फोन लेना चाहते हों उन सभी के लिए यह एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है। अभी  OnePlus 11R 5G को तगड़े डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि  OnePlus ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल फरवरी महीने में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में आपको टॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और फ्लैगशिप लेवल का कैमरा मिलता है। अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करते हैं तो आपको यह  OnePlus 11R 5G खूब पसंद आने वाला है। आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं....

OnePlus 11R 5G पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

OnePlus 11R 5G ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय 39,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस समय इस दमदार फोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अमेजन पर अभी इस फोन पर 18 प्रतिशत की छूट चल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप बैंक ऑफर में अपने एक्स्ट्रा पैसे बचा सकते हैं। अमेजन से खरीदारी करने पर आप सेलेक्टेड बैंक के कार्ड्स पर 1,250 रुपये तक की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप नो कास्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर आपको एक फीचर रिच स्मार्टफोन चाहिए तो आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है। 

OnePlus 11R 5G के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 11R 5G में आपको दमदार फीचर्स मिलते हैं। नॉर्मल और हैवी टास्किंग के लिए यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.74 इंच की  बड़ी डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है जिसकी वजह से आपको शानदार स्मूथ परफॉर्मेंस मिलने वाली है। सन लाइट में आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 

मल्टी टास्किंग के लिए OnePlus 11R 5G एक बेस्ट फोन है। इसमें कंपनी ने Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको स्टोरेज और रैम के कई ऑप्शन मिल जाते हैं। इसमें 18GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल जाती है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसे आप 100W के फास्ट चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। 

OnePlus 11R 5G  के अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरे में आपको OIS का भी फीचर मिलता है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का कैमरा सेंसर मिलता है। 

यह भी पढ़ें- चार्जिंग से हटाते ही डाउन होने लगती है फोन की बैटरी, 5 तरीकों से 24 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement