Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Vodafone Idea यूजर्स की बल्ले-बल्ले, इन 4 प्लान्स में कंपनी दे रही है 5GB डेटा फ्री, साथ में OTT का भी फायदा

वीआई अपने यूजर्स के लिए नए नए रिचार्ज प्लान लाती रहती है। अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए धांसू ऑफर दिया है। वीआई अपने 4 प्लान्स में यूजर्स को 5GB फ्री डेटा ऑफर कर रही है। अगर आपको अपने काम के लिए ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप इन रिचार्ज प्लान्स को ले सकते हैं। एक प्लान में ग्राहकों को OTT का भी फायदा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 02, 2023 8:32 IST
Vodafone Idea, Vodafone Idea Free Data, Vi 666 Plans Benefits, Vi cheapest recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के इन सभी प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।

Vodafone Idea Free data Offer: वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो और एयरटेल के बाद वीआई के पास ही सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को सुविधाजनक सर्विस देने के लिए नए नए अपडेट्स और फीचर्स लाती रहती है। अगर आप वीआई के यूजर है तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है क्योंकि इसमें हम आपको कंपनी के कुछ ऐसे प्लान बताने वाले हैं जिसमें डेली डेटा के साथ साथ फ्री डेटा की भी सुविधा मिलती है। 

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। वीआई की लिस्ट में 4 ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें यूजर्स को 5GB एक्स्ट्रा डेटा पूरी तरह से फ्री मिलता है। अगर आप कुछ ऐसा काम करते हैं जिसमें अधिक डेटा की जरूरत होती है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। इसके साथ ही यूजर्स को इन सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS के साथ वीकेंड डाटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। 

वीआई का 666 रुपये वाला प्लान

वीआई का यह रिचार्ज प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 3GB डाटा डेली मिलता है। इसी के साथ इसमें अनलिमिटेट वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री भी मिलता है। इस प्लान में Weekend Data Rollover और Unlimited Night data जैसी खास सुविधाएं भी मिलती हैं। डाला रोलओवर में सोमवार से शुक्रवार तक बचे हुए डेटा को आप शनिवार और रविवार को इस्तेमाल कर पाएंगे। 

वीआई का 699 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्लान 77 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100SMS फ्री में मिलते हैं। अगर इसमें मिलने वाले डेटा की बात करें तो इसमें डेली 1.5GB डाटा मिलता है। इस प्लान में वीआई यूजर्स को 3 दिन के लिए 5GB डाटा का ऑफर दे रही है। इस प्लान में भी में  Weekend Data Rollover और Unlimited Night data  की सर्विस मिलती है। 

वीआई का 719 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने वीआई नंबर को 719 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा मिलता है। साथ में फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसमें कंपनी की तरफ से 3 दिन की लिए 5GB फ्री डेटा दिया जाता है। दूसरे प्लान की तरह इसमें भी  Weekend Data Rollover और Unlimited Night data  की सुविधा मिल जाती है। 

वीआई का 839 रुपये का प्लान-

वीआई के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। कंपनी अपने यूजर्स को 84 दिन तक डेली 2GB डाटा इसमें ऑफर करती है। इसमें भी फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री मिलता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को Disney+ Hotstar mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- Video: Anushka Sharma के हाथों में नजर आया OnePlus Open, जल्द भारत में लॉन्च होगा यह फोल्डेबल स्मार्टफोन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement