Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VI का धमाकेदार ऑफर, 500 रुपये से सस्ते दो प्लान्स में मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

अगर आप वोडाफोन आइडिया के यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप फ्री में ओटीटी स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को दो सस्ते रिचार्ज प्लान में फ्री में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही आपको एक्स्ट्रा डेटा का भी फायदा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 01, 2023 16:20 IST
VI Offer, Recharge Offer, tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई करोड़ों यूजर्स को दे रही है फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन।

वोडाफोन आइडिया (VI) देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय 22 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। भले ही कंपनी के पास जीयो और एयरटेल की तुलना में कम यूजर्स हैं लेकिन कंपनी लगातार ग्राहकों के लिए किफायती प्लान्स पेश कर रही है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान्स में OTT का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। वीआई भी अपने प्लान्स में कई बेहतरीन ऑफर्स दे रही है। 

अगर आप वोडाफोन आइडिया के यूजर्स हैं और ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए एक्स्ट्रा पैसा नहीं देना चाहते तो आप कंपनी के प्लान्स की तरफ रुख कर सकते हैं। वीआई की लिस्ट में 500 रुपये कम में दो ऐसे प्लान्स हैं जिनमें फ्री कॉलिंग के साथ साथ फ्री में Disney+ Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

VI के जिन दो प्लान्स की हम बात कर रहे हैं वो उनमें से एक प्लान 399 रुपये का जबकि दूसरा प्लान 499 रुपये का है। दोनों ही प्लान्स दमदार हैं आप अपनी जरूरत के मुताबिक इन्हें ले सकते हैं। आइए आपको इनमें मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में बताते हैं। 

वोडाफोन आइडिया के 399 रुपये वाले प्लान्स के फायदे

वीआई का यह सस्ता और छोटा प्लान गजब के फायदे देता है। अगर आप 399 रुपये से अपना मोबाइल रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी हर दिन 2.5GB डेटा भी ऑफर कर रही है। खास बात यह है कि इसमें आपको कुल डेटा के अतिरिक्त 5GB डेटा भी दिया जाना चाहिए। इसमें आपको हर दिन 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में वीआई अपने यूजर्स को तीन महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

VI का 499 रुपये वाला प्लान

वीआई अपने इस प्लान में भी यूजर्स को कई शानदार बेनेफिट्स देती है। अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत है तो इसमें आपको कमी नहीं खलेगी। वीआई इसमें हर दिन 3GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान के साथ भी आपको 5GB डेटा एक्स्ट्रा मिल जाता है। अगर इसकी वैलिडिटी की बात करें तो इसमें भी आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। आप इसमें हर दिन 100 SMS का भी फायदा ले सकते हैं। इस प्लान में आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का भी फायदा ले सकते हैं। VI इस प्लान में भी 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

यह भी पढ़ें- Deepfake पर सख्त हुआ Youtube, अब क्रिएटर्स को देनी होगी AI कंटेंट की जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement