Sunday, May 12, 2024
Advertisement

VI ने दिल्ली के यूजर्स का किया बड़ा नुकसान, कंपनी ने दो प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी घटाई

वीआई के सबसे कम कीमत वाले प्लान्स में यूजर्स को अब कम वैलिडिटी मिलने वाली है। कंपनी ने दिल्ली में 99 रुपये वाले बेस प्लान की वैलिडिटी कम कर दी है। दिल्ली वासियों को अब इस प्लान में सिर्फ 15 दिन की ही वैलिडिटी मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 06, 2023 11:26 IST
Vodafone Idea, Vi Delhi recharge, Vi reduce plans validity, Recharge Offer, VI best Offers, Mobile P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूजर्स को अब लंबी वैलिडिटी के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Vi reduced validity of Prepaid Plans: टेलीकॉम कंपनी वोडोफोन आइडिया अब ग्राहकों से ज्यादा पैसे वसूलने के मूड में नजर आ रही है। कंपनी अपने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी घटा कर ग्राहकों को झटका देने में लगी है। कंपनी ने अभी हाल ही में गुजरात और मुंबई सर्कल में दो प्लान्स की वैलिडिटी घटा दी थी अब कंपनी ने ऐसा ही झटका दिल्ली वासियों को भी दे दिया है। वीआई ने दिल्ली में भी अपने दो प्रीपीड प्लान्स की वैलिडिटी को लगभग आधा कर दिया है।

वीआई के सबसे कम कीमत वाले प्लान्स में यूजर्स को अब कम वैलिडिटी मिलने वाली है। कंपनी ने दिल्ली में 99 रुपये  वाले  बेस प्लान की वैलिडिटी कम कर दी है। दिल्ली के वीआ यूजर्स को अब 99 रुपये के रिचार्ज में 15 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को पहले 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स को अब पहले की तुलना में आधी वैलिडिटी मिलने वाली है। 

128 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी हुई कम

कंपनी ने सिर्फ 99 रुपये वाले प्लान की ही नहीं बल्कि 128 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी घटा दी है।  इस प्लान में अब ग्राहकों को अब सिर्फ 18 दिन की ही वैलिडिटी मिलती है। अगर इसके पहले के ऑफर की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। यूजर्स को 10 दिन की कम वैलिडिटी मिल रही है। 

आपको बता दें कि 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा मिलता है जबकि पूरे 99 रुपये का टॉक टाइम दिया जाता है। वहीं 128 रुपये वाले प्लान में 10 लोकल नेट नाइट मिनिट्स और ऑल लोकल/नेशनल कॉल्स 2.5 पैसे प्रतिसेकंड की दर से जार्ज होती है। ध्यान रहे कि नाइट मिनट्स का फायदा रात को 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक ही उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Twitter की हेकड़ी होगी कम, Meta ने भारत में लॉन्च किया Threads ऐप, इस तरह से कर पाएंगे डाउनलोड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement