Monday, April 29, 2024
Advertisement

16 सितंबर को लॉन्च हो सकता है 120W की फास्ट चार्जिंग और 16GB रैम वाला Xiaomi 13T Pro

टेक दिग्गज शाओमी बहुत जल्द भारत में अपनी एक नई सीरीज Xiaomi 13T को लॉन्च कर सकती है। Xiaomi 13T Pro इस सीरीज का टॉप मॉडल होगा। अगर आपको तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहिए तो यह फोन एक बेस्ट ऑप्शन होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 04, 2023 20:00 IST
Xiaomi, Xiaomi 13T Pro, Xiaomi 13T Pro specifications, Xiaomi 13T Pro features, Xiaomi 13T Pro revie- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको फोटोग्राफी पसंद है तो इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं।

दिग्गज टेक कंपनी शाओमी बहुत जल्द अपनी एक नई प्रीमियम सीरीज को लॉन्च कर सकती है। Xiaomi 13T सीरीज का पिछले कई महीने से बेसब्री से इंतजार हो रहा है। पहले माना जा रहा था कि यह सीरीज 1 सितंबर को लॉन्च होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कंपनी Xiaomi 13T सीरीज को 16 सितंबर को लॉन्च कर सकती है।  

Xiaomi 13T शाओमी की प्रीमियम सीरीज होने वाली है इसलिए इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। Xiaomi 13T Pro इस सीरीज का सबसे टॉप मॉडल होगा। लॉन्च इवेंट से पहले ही इस Xiaomi 13T Pro  की कई सारी डिटेल्स लीक हो चुकी हैं। टिप्सटर पारस गुगलानी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स को एक्स पर शेयर किया है। 

16GB तक की रैम का होगा सपोर्ट

लीक्स की मानें तो Xiaomi 13T Pro  डाइमेंशन 9200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 12 से लेकर 16GB रैम का ऑप्शन मिल सकता है। कंपनी इसे कई स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। यूजर्स को Xiaomi 13T Pro में 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को बैक पैनल ग्लास का मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट होगा इसका कैमरा

इस स्मार्टफोन का सबसे हाइलाइटिंग पॉइंट कैमरा होने वाला है। कैमरा सेक्शन में यूजर्स को भर भर के फीचर्स मिलने वाले हैं। Xiaomi 13T Pro का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। प्राइमरी कैमरा सोनी सेंसर के साथ लैस होगा जो कि 50MP का होगा। सेकंडरी कैमरा अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आएगा जो कि 13MP का होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20MP का कैमरा होगा इसमें भी सोनी सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। 

अगर आप मूवी या फिर वीडियो देखने का शौक रखते हैं तो आपको Xiaomi 13T Pro में गजब का एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसमें कंपनी ने टॉप नॉच डिस्प्ले उपलब्ध कराई है। इसमें ग्राहकों को 144Hz रिफ्रेशरेट वाली डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले में 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी  गई है। इसका डिस्प्ले HDR 10+ को भी सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- Zomato ऐप में आया AI टूल का सपोर्ट, बुकिंग के साथ-साथ डाइट समझने में भी मिलेगी मदद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement