Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Xiaomi 14 Ultra में होगा iPhone वाला यह खास फीचर, बिना सिम के भी कर पाएंगे कॉल

Xiaomi के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में iPhone 14, iPhone 15 सीरीज की तरह सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर मिल सकता है। इस फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर मिलने से बिना सिम कार्ड के भी कॉल किया जा सकेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 24, 2024 14:49 IST
Xiaomi 14 Ultra- India TV Hindi
Image Source : FILE Xiaomi 14 Ultra को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसमें सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर दिया जा सकता है।

Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हुए हैं। इस स्मार्टफोन में iPhone 15 वाला खास फीचर मिल सकता है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा। इसके अलावा Xiaomi 14 को जल्द भारत में पेश किया जा सकता है। इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। इसके अलावा शाओमी के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन में भी सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर दिया जा सकता है।

सैटेलाइट कनेक्टिविटी वाला फोन

सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ एप्पल ने iPhone 14 सीरीज को पिछले साल लॉन्च किया था। इसकी खास बात यह है कि इमरजेंसी की स्तिथि में यूजर्स बिना नेटवर्क और सिम कार्ड के भी अपने फोन से कॉल कर सकते हैं। शाओमी से पहले सैमसंग भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर देने की घोषणा कर चुका है। हालांकि, एप्पल के डिवाइसेज में यह फीचर केवल अमेरिकी और यूरोपीय रीजन में ही उपलब्ध है। अन्य देशों में यह फीचर सपोर्ट नहीं करता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Xiaomi 14 Ultra के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.7 इंच के 2K AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 फ्लैगशिप प्रोसेसर मिल सकता है, जो AI फीचर को भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में 16GB RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

शाओमी का यह फोन 5,500mAh की बैटरी और 90W फास्ट वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें Android 14 पर बेस्ड HyperOS मिलेगा। फोन के बैक में ट्रिल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP का मेन, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए शाओमी के इस फोन में 32MP कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Ola, Uber की बढ़ रही मनमानी, 'कहां जाना है?' पूछकर 84% ड्राइवर कैंसिल कर रहे राइड: सर्वे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement