Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाओमी ने शुरू किया Summer Service Camp, बैटरी रिप्लेसमेंट में 50 प्रतिशत की छूट, जानें ऑफर्स

अगर आपके पास शाओमी, रेडमी, पोको का कोई फोन है और आप उसमें किसी भी तरह की हार्डवेयर या फिर सॉफ्टवेयर संबंधी दिक्कत का सामना कर रहे हैं तो आप शाओमी समर कैंप में जाकर अपने स्मार्टफोन का चेकअप फ्री में करा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 02, 2023 14:26 IST
xiaomi,mobile news hindi,xiaomi smartphone,xiaomi 10-day free phone health check-up service- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपके स्मार्टफोन में किसी भी प्रकार की दिक्कत है तो आप सर्विस सेंटर जाकर फ्री में चेकअप करा सकते हैं।

Xiaomi Summer Service Camp 2023 : स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। शाओमी ने फैंस के लिए Summer Service Camp की घोषणा की है। शाओमी का यह समर कैंप 1 जून 2023 से 10 जून तक चलेगा। कंपनी ने अपने यूजर्स को स्पेशल कस्टमर सपोर्ट देने के उद्देश्य से इसे शुरू किया है। इस समर कैंप में ग्राहकों को कई तरह के बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं। आप इस कैंपेन के जरिए अपने स्मार्टफोन का फ्री में हेल्थ चेकअप करा सकते हैं। 

आपको बता दें कि अगर आपके पास शाओमी, रेडमी, पोको का कोई फोन है और आप उसमें किसी भी तरह की हार्डवेयर या फिर सॉफ्टवेयर संबंधी दिक्कत का सामना कर रहे हैं तो आप शाओमी समर कैंप में जाकर अपने स्मार्टफोन का चेकअप करा सकते हैं। 

10 दिन तक चलेगा सर्विस कैंप

शाओमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से Summer Service Camp का ऐलान किया है। यह सर्विस कैंप 10 दिनों तक चलेगा इसलिए आपके पास अपने फोन को ठीक कराने का पर्याप्त समय है। इस सर्विस कैंप में कंपनी यूजर्स को कई तरह के बेनेफिट्स भी दे रही है। इसमें आपको बैटरी रिप्लेसमेंट पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

 Summer Service Camp के बेनेफिट्स

शाओमी ने अपने 1000 से ज्यादा सर्विस सेंटर पर  Summer Service Camp को शुरू किया है। यूजर्स अपने नजदीकी शाओमी सर्विस सेंटर पर पहुंच कर इसका फायदा ले सकते हैं। शाओमी इसके तहत यूजर्स के फोन्स का 100 प्रतिशत फ्री हेल्थ चेकअप कर रही है। इतना ही नहीं सर्विस कैंप में यूजर्स फ्री में अपने फोन का सॉफ्टवेयर भी अपडेट करा सकते हैं। इस कैंपेन में यूजर्स को सबसे बड़ा फायदा बैटरी रिप्लेसमेंट में दिया जा रहा है। आप 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी को रिप्लेस करा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 1.5 टन के एसी से एक दिन में कितना बढ़ता है बिजली का बिल, दिनभर चलाते हैं AC तो जान लें ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement