Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Honor Pad X9 भारत में लॉन्च, 15 हजार के कम कीमत में मिलेगा 6 स्पीकर्स वाला जबरदस्त टैबलेट

ऑनर ने Honor Pad X9 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस टैबलेट में 6 स्पीकर्स उपलब्ध कराएं हैं। अगर आप का बजट 15 हजार रुपये तक है तो आप इस टैबलेट को खरीद सकते हैं। कंपनी ने लॉन्च के साथ ही इसकी प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2023 9:18 IST
Honor pad x9, Honor, Tablet, Mid-Range, Android 13, Huawei, Launch, Leaks, Leak, tech- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कम बजट में ऑनर ने भारत में एक शानदार टैबलेट पेश किया है।

Honor Pad X9 Tablet Launched: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मेकर कंपनी ऑनर एक बार फिर से भारत में वापसी की कोशिश में लगी हुई है। पिछले 2-3 सालों में ऑनर ने काफी कम प्रोडक्ट को भारतीय बाजार में पेश किया है लेकिन अब कंपनी रफ्तार पकड़ने के मोड में है। Honor अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांक कि इससे पहले ऑनर ने भारत में अपना टैबलेट Honor Pad X9 को लॉन्च कर दिया है। लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है। 

ऑनर ने इस टैबलेट को खासतौर से एंटरटेनमेंट के उद्देश्य से तैयार किया है। इसमें यूजर्स को शानदार डिस्प्ले, टॉप नॉच साउंड क्वालिटी के साथ बड़ी स्टोरेज मिल जाती है। कंपनी ने Honor Pad X9 को एक्साइटिंग प्राइस में लॉन्च किया है। अगर आप एक प्रीमियम टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह लेटेस्ट डिवाइस एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। कंपनी के लिए यह वैल्यू फॉर मनी वाला प्रोडक्ट हो बन सकता है। 

Honor Pad X9 की कीमत

ऑनर ने Honor Pad X9 को प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। भारतीय बाजार को देखते हुए कंपनी ने इसे रीजनेबल प्राइस में उतारा है। आप इस टैबलेट को अमेजन से 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इसे खरीदने पर एक फ्लिप कवर साथ में फ्री दे रही है।  Honor Pad X9 की प्री बुकिंग 2 अगस्त तक चलेगी। प्रीबुकिंग पर इस टैबलेट को 14,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Honor Pad X9 के फीचर्स 

Honor Pad X9 को कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस में यूजर्स को 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। यूजर्स इसे स्पेस ग्रे कलर में खरीद सकते हैं। इस टैबलेट में 11.5 इंच की 2K डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले नैरो बेजल्स के साथ आती है। 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आप इसे बिना किसी दिक्कत के सन लाइट में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने इसमें 6 स्पीकर दिए हैं जिससे मूवी देखते समय और म्यूजिक सुनते समय आपको शानदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

ऑनर का यह टैबलेट Qualcomm Snapdragon 685 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको 3GB तक वर्चुअल रैम की सुविधा दी गई है। इसके रियर और फ्रंट में 5-5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। टैबलेट को पॉवर देने के लिए इसमें 7250mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- ओप्पो का फोल्डेबल फोन Oppo Find N3 जल्द होगा लॉन्च, Galaxy Z Fold 5 को देगा टक्कर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement