Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ओप्पो का फोल्डेबल फोन Oppo Find N3 जल्द होगा लॉन्च, Galaxy Z Fold 5 को देगा टक्कर

फोल्डेबल स्मार्टफोन की लिस्ट में अब एक नया स्मार्टफोन जुड़ने वाला है। ओप्पो भी मार्केट में अपना एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। कंपनी ने इसको लेकर एक पोस्ट भी किया है। माना जा रहा है Oppo Find N3 की कीमत Galaxy Z Fold 5 से काफी कम होगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2023 8:27 IST
Oppo, Oppo Foldable Phone,  Oppo Find N3, Foldable Smartphone, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

फोल्डेबल स्मार्टफोन की लिस्ट में बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन जुड़ने वाला है। ओप्पो अपना फोल्डेबल फोन ला रही है। कंपनी बहुत जल्द ही ग्लोबल मार्केट में Oppo Find N3 को पेश करेगी। ओप्पो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन बुक डिजाइन पैटर्न में आएगा। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक ट्वीट भी किया है। माना जा रहा है कि Oppo Find N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन अगस्त के महीने में लॉन्च हो सकता है। 

ओप्पो की तरफ से किए गए लेटेस्ट ट्वीट में Oppo Find N3 को टीज किया गया है। ओप्पो के ट्वीट के बाद इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद बढ़ गई  है। हाल ही में इस बात की भी जानकारी मिली थी कि इस फोल्डेबल डिवाइस में 8 इंच की इनर स्क्रीन जबकि 6.5 इंच की कवर डिस्प्ले मिल सकती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के ऑक्टाकोर Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आएगा। 

Oppo Find N3 में यूजर्स को 16GB की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इसके बैक साइड में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जबकि 48 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा होगा। इसका थर्ड कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा जो कि रेरिस्कोप लेंस के साथ आ सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 

फ्रंट में हो सकते हैं डुअल सेल्फी कैमरा

यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4520mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। ओप्पो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की मार्केट में लेटेस्ट लॉन्च गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 से होगी। ओप्पो अपने इस स्मार्टफोन में फ्रंट साइड में 32-32 मेगापिक्सल के दो कैमरा दे सकता है। 

यह भी पढ़ें- AI की मदद से मिनटों में डिजाइन कर सकते हैं वेबसाइट, लॉन्च हुआ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement