Saturday, May 04, 2024
Advertisement

OnePlus Nord CE 3 5G की सेल डेट आई सामने, बैंक ऑफर और प्राइस का हुआ खुलासा

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध हो पाएगा। टिपस्टर ने सिर्फ सेल डेट का ही नहीं बल्कि उन्होंने इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैंक डिस्काउंट ऑफर का भी खुलासा किया है। फर्स्ट सेल में ही ग्राहकों को बंपर ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2023 7:53 IST
oneplus nord ce 3 5g, oneplus nord ce 3 5g sale date and offer, oneplus nord ce 3 5g first sale date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस का यह स्मार्टफोन एक मिड रेंज फोन होगा जिसमें तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G First Sale: इस महीने की शुरुआत में वनप्लस ने अपना धांस स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 5G को लॉन्च किया था। वनप्लस ने इस स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स दिए थे। लॉन्च के बाद भी इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए होल्ड पर रखा गया था। कंपनी ने लॉन्च के समय इसकी बिक्री की डेट का खुलासा नहीं किया बस इतनी जानकारी दी थी कि इस स्मार्टफोन की बिक्री अगस्त से शुरू होगी। अब इसकी सेल डेट को लेकर एक नई लीक रिपोर्ट सामने आई है। लीक्स की मानें तो OnePlus Nord CE 3 5G को ग्राहको अगस्त के पहले सप्ताह से खरीद सकेंगे। 

बता दें कि फेमस टिपस्टर योगेश बरार ने एक पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है कि OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध हो पाएगा। टिपस्टर ने सिर्फ सेल डेट का ही नहीं बल्कि उन्होंने इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैंक डिस्काउंट ऑफर का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं वनप्लस के इस लेटेस्ट डिवाइस के बारे में...

फर्स्ट वीक में होगी फर्स्ट सेल

OnePlus Nord CE 3 5G वनप्लस की तरफ से आने वाला एक मिडरेंज स्मार्टफोन है। इसे भारत में बिक्री के लिए बहुत जल्द पेश किया जाएगा। ग्राहक इसे डायरेक्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकेंगे। टिपस्टर ने योगेश बरार ने खुलासा किया कि यह 5 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा है। टिपस्टर के मुताबिक ग्राहको को सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है। 

नई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord CE 3 5G का सबसे बेड मॉडल 24,999 रुपये का मिल सकता है। बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 12GB रैम और 256 स्टोरेज के साथ आएगा। टॉप वेरिएंट आपको बैंक ऑफर के साथ 26,999 रुपये में मिल सकता है। वनप्लस OnePlus Nord CE 3 5G को दो कलर ऑप्शन एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर में लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें- Jio का पैसा बचाव प्लान, 11 महीने तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement