Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Vivo T2 5G Vs Oneplus Nord CE Lite: 20 हजार के बजट में कौन-सा स्मार्टफोन है आपके लिए बेस्ट, जान लीजिए यहां

हाल में ही वीवो ने Vivo T2 5G को लॉन्च किया है, जिसका सीधा मुकाबला Oneplus Nord CE Lite से है। वहीं यह दोनों स्मार्टफोन 20 हजार रुपये के अंदर ही उपलब्ध है, ऐसे में आप दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स जानकर अपने लिए सही स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 13, 2023 23:59 IST
Full detail on Vivo T2 5G and One Plus Nord CE Lite- India TV Hindi
Image Source : ONE PLUS AND VIVO Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite में कौन-सा स्मार्टफोन है आपके लिये बेहतर!

Vivo T2 5G Vs Oneplus Nord CE Lite: वीवो और वनप्लस स्मार्टफोन के बाजार में जाने माने नाम है, जहां यह दोनों कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश करती रहती हैं। हाल में ही वीवो ने फीचर्स से भरे स्मार्टफोन Vivo T2 5G को बाजार में उतारा है, वहीं इसी स्मार्टफोन के फीचर्स जैसा One Plus Nord CE Lite बाजार में पहले उपलब्ध है, ऐसे में इन दोनों स्मार्टफोन के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दूसरी ओर अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं और आपका बजट कम है, तो आपको Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite के फीचर्स और कीमतों के बारे में जरूर जान लेना चाहिये। 

Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite में कैमरा

Vivo T2 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है, साथ ही सेल्फी के लिये इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बात करें अब अगर Oneplus Nord CE Lite के कैमरे की तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite में डिस्प्ले और प्रोसेसर

Vivo T2 5G की डिस्प्ले की बात करें तो  इसमें 6.38 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है, जोकि 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ दी गयी है। बात करें इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर दिया है, साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आधारित सिस्टम Fun Touch OS पर काम करेगा। बात करें Oneplus Nord CE Lite स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इसमें 6.72 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्स का है। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। बात करें इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में भी स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर मौजूद है, इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आधारित सिस्टम  Oxygen OS 13 पर काम करेगा। 

Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite की कीमतें

बात करें अगर Vivo T2 5G की कीमत की तो इसे अभी दो वैरिएंट में पेश किया गया है, जहां इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है, इसके साथ ही 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 20,999 रुपए है। बात करें अब अगर Oneplus Nord CE Lite की कीमतों की तो इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 19,999 रुपये है, साथ ही इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। 

Vivo T2 5G और Oneplus Nord CE Lite फीचर्स

इन दोनों स्मार्टफोन्स में कनेक्टिविटी के लिए 5G, ब्लूटूथ और वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया है। बात करें अगर Vivo T2 5G में बैटरी की तो इसमें 4500 mAh की बैटरी 44 W फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है, साथ ही Oneplus Nord CE Lite में 5000 mAh की बैटरी Super VOOC फास्ट चार्जिंग के साथ मौजूद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement