Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ASI ने बेटी के सामने बंदूक से गोली मारकर सुसाइड की, मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के थे गनमैन

तेलंगाना की मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के गनमैन और एएसआई फाजिल ने सुसाइड कर ली है। फाजिल ने अपनी बेटी के सामने गोली मारकर सुसाइड की। कहा जा रहा है कि वह फाइनेंशियल तौर पर परेशानियों का सामना कर रहे थे।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Rituraj Tripathi Updated on: November 05, 2023 9:46 IST
ASI Fazil- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC ASI ने की सुसाइड

हैदराबाद: तेलंगाना की मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के गनमैन और एएसआई फाजिल ने अपनी बेटी के सामने बंदूक से गोली मारकर सुसाइड कर ली। उन्होंने अपनी बेटी को चर्चा करने के लिए टिफिन सेंटर पर मिलने के लिए बुलाया था। शुरुआती तौर पर ऐसा सामने आया है कि वह किसी आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे।

कौन हैं सबिता इंद्रा रेड्डी

सबिता इंद्रा रेड्डी साल 2019 से तेलंगाना राज्य की शिक्षा मंत्री हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ की थी और साल 2009 में वह भारत की पहली महिला गृह मंत्री बनीं थीं। वह साल 2014 तक इस पद पर रहीं। इससे पहले, उन्होंने 2004 से 2009 तक आंध्र प्रदेश की खान और भूविज्ञान मंत्री के रूप में कार्य किया है।

सबिता इंद्रा चार बार विधान सभा सदस्य के रूप में चुनी गईं हैं। 2018 से, उन्होंने तेलंगाना विधान सभा में महेश्वरम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया और भारत राष्ट्र में शामिल हो गईं।

ये भी पढ़ें: 

दुनिया के तमाम देशों में कितने प्रतिशत लोग गंजे हैं? सामने आया आंकड़ा

जर्मनी: हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर शख्स के फायरिंग करने की वजह से मचा हड़कंप, कैंसिल की गईं फ्लाइट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement