Thursday, May 02, 2024
Advertisement

माफिया अतीक की हत्या के बाद छोटे बेटे अली ने संभाला पिता का काला साम्राज्य, जेल में है बंद

माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद उसका छोटा बेटा अली ही अब पिता का काला कारोबार संभाल रहा है। वह जेल से ही रंगदारी वसूलने का काम कर रहा है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Kajal Kumari Published on: July 10, 2023 22:19 IST
mafia atiq ahmad son ali- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक की हत्या के बाद अली संभाल रहा काला कारोबार

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी अतीक के गुर्गे रंगदारी के अवैध धंधे से बाज़ नही आ रहे हैं और रंगदारी के इस अवैध धंधे की कमान अब जेल में बन्द माफिया अतीक अहमद के छोटे बेटे अली ने संभाली है। प्रयागराज के करेली में 50 लाख की रंगदारी अतीक के बेटे द्वारा मांगने और धमकी देने का मामला सामने आया है। करेली थाने में माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद सहित 6 लोगो पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित दानिश शकील और उसकी बहन गज़ाला को अली से अपनी जान का खतरा सता रहा है।

प्रयागराज में करोड़ों का प्लॉट कब्जा किया

प्रयागराज के करेली के GTB नगर में गज़ाला बेगम के नाम से करोड़ो का प्लाट है उस प्लाट पर  अतीक का बेटा अली अपना खुद का आलीशान कार्यालय बनाना चाहता है। इसके लिए अली की तरफ से गज़ाला से प्लाट उसको बेचने को कहा गया, जिस पर गज़ाला तैयार नहीं हुई तो अतीक के गुर्गों ने कूटरचित ज़मीन का दस्तावेज़ बनवा कर उस प्लाट पर कब्ज़ा कर लिया।

पीड़ित ने जताई हत्या की आशंका

अतीक के बेटे अली ने अपने पिता के गैंग में शामिल सैफ और फ़ैज़ को इस जमीन को किसी हाल में नहीं छोड़ने का निर्देश दिया और कहा कि यहां पर अपना कार्यालय खोलेंगे।पीड़ित का आरोप है कि अली की तरफ से ये भी धमकी दी गईं कि अगर प्लाट चाहिए तो 50 लाख रुपये देने होंगे या फिर पूरा प्लाट हमारी तय कीमत पर हम लोगों को ही बेच दो। पीड़ित के मुताबिक अली और अतीक गैंग के गुर्गों से जान का भी खतरा है। ये लोग कभी भी उनकी हत्या कर सकते हैं।

अतीक के बेटे अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गज़ाला बेगम की तरफ से उनके भाई दानिश शकील ने प्रयागराज के करेली थाने में अर्ज़ी देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद,परवेज़ अंसारी उर्फ परवेज़ अटाला, मोहम्मद सैफ,मोहम्मद फ़ैज़,शमीम मौलाना,महफूज़ मंसूरी के खिलाफ धारा 420,120B,506,467,468,471,447,387 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इसमें सैफ और फ़ैज़ अतीक के साथ एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में मारपीट में भी शामिल रहे थे।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जेल में बन्द अली से अतीक के किन-किन गुर्गों और प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वालों ने  सम्पर्क किया था, इसके तथ्यों का भी पता  लगा रही  है।

ये भी पढ़ें:

बिहार महागठबंधन में फिर से तू-तू, मैं-मैं, नीतीश ने RJD नेता को सुना दी खरी-खरी, जानिए क्या है पूरा मामला?

उद्धव का चैलेंज-मर्द की औलाद हो तो मैदान में उतरो, भाजपा का जवाब-पहले आईना तो देख लो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement