Monday, April 29, 2024
Advertisement

घूंघट में छुपाकर गुटखा खाती है बहू, थाने में पहुंचा अजीबोगरीब मामला, दुल्हन ने कह दी ये बात

यूपी के आगरा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ससुराल वालों ने अपनी बहू पर आरोप लगाया है कि वह घूंघट में एुपाकर गुटखा खाती है और मना करने पर नहीं मानती। वहीं, दुल्हन ने उल्टा पति पर ही गंभीर आरोप लगाया है-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: December 26, 2023 14:47 IST
bride- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दुल्हन पर ससुराल वालों ने लगाया आरोप

आगरा: यूपी के आगरा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर पुलिस भी कंफ्यूज है। दरअसल एक परिवार ने परामर्श केंद्र में एक अजीबोगरीब केस दर्ज कराया है जिसमें परिवार का कहना है कि घर की बहू गुटखा खाती है और वह घूंघट की आड़ में छुपाकर गुटखा खाती है और सबके मना करने के बावजूद नहीं मानती। उसकी इस आदत से आजिज होकर उसका पति उससे तलाक चाहता है। वहीं, दुल्हन का कहना है कि उसका पति उससे दूर रहता है और उसका किसी अन्य महिला से नाजायज संबंध है। महिला ने इसे लेकर पुलिस में केस भी दर्ज कराया था।  

दुल्हन ने पति के अवैध संबंध को लेकर लिखित में पुलिस को तहरीर दी थी, जिसपर पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया था। लेकिन अब मामला पति-पत्नी का हो गया है और परिवार वाले अपना अलग ही आरोप लगा रहे हैं। परिवार के साथ महिला के पति ने भी पत्नी पर गुटखा खाने का आरोप लगा या है। पति का कहना है कि उसने और उसके परिवार ने पत्नी को गुटखा ना खाने के लिए कई बार कहा. लेकिन मना करने के बाद भी उसने गुटखा खाना बंद नहीं किया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, आगरा जिले के छत्ता क्षेत्र की युवती की शादी कुछ दिनों पहले शाहगंज के युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद  ससुराल में आने के बाद से ही नई नवेली बहू गुटखा खा रही थी। बार-बार मना करने के बाद भी घूंघट के अंदर ही गुटखा चबाती रहती थी और यहां-वहां थूकती थी, जिससे सबको पता चल गया कि दुल्हन गुटखा खाती है। इसके बाद घरवालों ने समझाया लेकिन वो नहीं मानी। ऐसे में उसके साथ पति और ससुरालवालों से झगड़ा होने लगा। आदत नहीं छोड़ने के कारण दुल्हन को पति ने मायके भेज दिया और फिर ये मामला थाने से होते हुए परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया है।  

वहीं, दुल्हन का कहना है कि उसका पति गुजरात में काम करता है और शादी के बाद गुजरात चला गया। वहां उसके दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं। उसने बताया कि पति के मोबाइल में कई लड़कियों के नंबर भी देखे और उसे बात करते भी सुना है। पत्नी का कहना है कि इस वजह से ही पति उसे छोड़ना चाहता है ओर उसे घर से निकाल दिया है। फिलहाल मामला काउंसलर के जिम्मे है और अभी तक इस मामले का कोई हल नहीं निकल सका है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement