Thursday, May 09, 2024
Advertisement

माफिया अतीक और अशरफ के कातिलों की आज कोर्ट में पेशी, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा। तीनों आरोपियों की पेशी के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 19, 2023 8:51 IST
अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की कोर्ट में पेश किया जाएगा। अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) टीम ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर अतीक-अशरफ की हत्या के इन तीनों आरोपियों को तलब करने की मांग की है।

कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) ने पुलिस को आदेश दिया है कि आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को पेश किया जाए। इस बीच मंगलवार देर शाम पुलिस अधिकारियों ने अदालत परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। तीनों आरोपी फिलहाल प्रतापगढ़ की जेल में बंद हैं। 

चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान

इन तीनों आरोपियों को पहले नैनी जेल में बंद किया गया था लेकिन अतीक के गुर्गों के खौफ के चलते सोमवार को इन्हें प्रतापगढ़ जेल में ट्रांसफर कर दिया गया। आज इन तीनों को पेशी के लिए प्रतापगढ़ की जेल से कोर्ट लाया जाएगा। इस दौरान चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा की कड़े इंतजाम किए गए हैं। आरएएफ और पीएसी के जवानों को तैनात किया जाएगा।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को देर रात मेडिकल के लिए केल्विन अस्पताल लाया गया था। पुलिस की जीप से उतर कर दोनों मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी।

पढ़ें:-

अतीक-अशरफ के मर्डर की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी? जानिए क्या बोले मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी

अतीक-अशरफ की हत्या से पहले भी जिगाना पिस्टल से चली हैं गोलियां, चित्रकूट जेल गैंगवार में हुआ था इस्तेमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement