Sunday, May 05, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ भाग गया अतीक का खास गुड्डू मुस्लिम! ओडिशा में एसटीएफ ने की पूछताछ

गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में भी एसटीएफ के हाथ नहीं लगा। अब आशंका जताई जा रही है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ भाग चुका है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का बेहद खास था।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: April 24, 2023 9:11 IST
Atique Ahmed close one Guddu Muslim fled to Chhattisgarh STF interrogated in Odisha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO छत्तीसगढ़ भाग गया अतीक का खास गुड्डू मुस्लिम

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद का शूटर बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। इस बीच गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन ओडिशा में पाई गई थी। इसके बाद यूपी एसटीएफ की टीम ओडिशा पहुंची। इसके बाद उन्होंने यहां राजा खान नाम के एक शख्स से पूछताछ की। हालांकि गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में भी एसटीएफ के हाथ नहीं लगा। अब आशंका जताई जा रही है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ भाग चुका है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का बेहद खास था। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के पूरे परिवार समेत उसके अन्य करीबियों को भी आरोपी बनाया गया था।

ओडिशा से भाग निकला गुड्डू मुस्लिम

इस मामले में झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया था। इस दौरान उमेश पाल की हत्या में शामिल गुलाम को भी एनकाउंटर में मार गिराया गया। वहीं उसके कुछ ही घंटों के बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ को जब मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान पत्रकारों के वेष में पहुंचे तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर गोलियों की बौछार कर दी। इस गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

बम फेंकते सीसीटीवी में हुआ था कैद

इस मामले में विपक्षी पार्टियों द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। असदुद्दीन ओवैसी हों या फिर अखिलेश यादव। दोनों ही इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे हैं। गौरतलब है कि 24 फरवरी के दिन प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान बम फेंकते हुए गुड्डू मुस्लिम और गोलीबारी करते असद और गुलाम की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement