Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"काहे का डर..." पुलिस की वैन से उतरते ही माफिया अतीक अहमद ने दिखाए तेवर

अतीक इस वक़्त पुलिस टीम के साथ झांसी पुलिस लाइन से बांदा के लिए रवाना हो चुका है। अतीक इस वक़्त बुरी तरह से डरा हुआ है। लेकिन जब कैमरे पर उससे पूछा गया तो अतीक अहमद ने अलग ही जवाब दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 27, 2023 11:18 IST
अतीक अहमद ने जब मीडिया को दिया जवाब- India TV Hindi
Image Source : ANI अतीक अहमद ने जब मीडिया को दिया जवाब

माफिया अतीक अहमद का साबरमती टू प्रयागराज का सफर जारी है। अतीक और उसके भाई को उमेश पाल किडनैपिंग केस के सिलसिले में प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक का काफिला इस वक़्त यूपी के झांसी से निकला है। झांसी में करीब 2 घंटे के लिए यूपी एसटीएफ की टीम रुकी थी। अतीक इस वक़्त पुलिस टीम के साथ झांसी पुलिस लाइन से बांदा के लिए रवाना हो चुका है। जहां से उसे प्रयागराज ले जाया जाएगा। अतीक इस वक़्त बुरी तरह से डरा हुआ है। लेकिन जब कैमरे पर उससे पूछा गया तो अतीक अहमद ने अलग ही जवाब दिया।

अतीक ने जब दिया मीडिया को जवाब

अतीक अहमद को इस वक्त एनकाउंटर का डर सकता रहा है। अतीक की बहन जो कि गुजरात से पुलिस काफिले के साथ साथ चल रही है, वो भी रास्ते में अतीक के एनकाउंटर की आशंका जता रही है। माफिया अतीक लंबे पुलिस काफिले के साथ आज सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा था। यहां अतीक से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि क्या डर लग रहा है तो अतीक ने जवाब दिया, "नहीं.. काहें का डर..." जबकि अतीक के चेहरे पर साफ तौर पर दहशत दिखाई दे रही थी। 

28 मार्च को आएगा अतीक पर फैसला
उधर बरेली जेल में बंद अशरफ को भी प्रयागराज लाया जा रहा है। अशरफ और अतीक को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है। दरअसल, 28 मार्च को 17 साल पुराने उमेश पाल अपहरण केस में फैसला आना है। ऐसे में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए यूपी पुलिस प्रयागराज ला रही है। 

24 घंटे का है पूरा रास्ता, हाईटेक हथियारों से लैस STF
बता दें कि प्रयागराज लाने के दौरान अतीक अहमद STF की वैन में करीब 1300 किलोमीटर का रास्ता तय करेगा। ये सफर 22 से 24 घंटे का है। अहमदाबाद से उदयपुर, कोटा, शिवपुरी, झांसी, बांदा होते हुए अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक को ला रही टीम की अगुवाई डीसीपी अभिषेक भारती कर रहे हैं। टीम में हाईटेक हथियारों से लैस 45 पुलिस के जवान शामिल हैं। साथ ही डीएसपी और इंस्पेक्टर लेवल के अधिकारी भी शामिल हैं। इस काफिले में पुलिस के 5 अधिकारियों के अलावा किसी का पास मोबाइल नहीं है।

ये भी पढ़ें-

कभी लैंड क्रूजर और हमर गाड़ी में चलता था अतीक अहमद, आज प्रिजन वैन में चल रहा माफिया, जानें इस 'जेल वाहन' की खासियत

उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद की वापसी, झांसी में एंटर हुआ माफिया का काफिला
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement