Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Atique Ahmed Murder: अतीक अहमद की हत्या को तेजस्वी ने बताया स्क्रिप्टेड, बोले हम अपराधियों के साथ नहीं लेकिन..

बिहार के उप मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है, अपराध या अपराधी हमारी ऐसे लोगों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 17, 2023 13:47 IST
Atique and Ashraf Ahmed Murder Case Tejaswi yadav told the murder of Atiq Ahmed as scripted- India TV Hindi
Image Source : PTI अतीक अहमद की हत्या को तेजस्वी ने बताया स्क्रिप्टेड

Atique and Ashraf Ahmed Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर तीन लोगों ने हत्या कर दी। इस घटना के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जोकि फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। अतीक के बेटे असद की भी एनकाउंटर में मौत हो गई है। अतीक की हत्या के बाद विपक्षी दलों द्वारा लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमला किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब बिहार के उप मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है, अपराध या अपराधी हमारी ऐसे लोगों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है। लेकिन इस देश में अपराध का खात्मा कानून के तहत होना चाहिए। देश में कोर्ट और संविधान है। 

स्क्रिप्टेड है अतीक की हत्या, तेजस्वी खूब बरसे

सोमवार के दिन पटना एयरपोर्ट पहुंचे तेजस्वी यादव को पत्रकारों ने घेर लिया। इस दौरान जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव से अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यूपी में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है। सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है। सब लोग यह जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार शासन चलाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्यारा हत्यारा होता है। हमें कोई हमदर्दी नहीं है लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या हुई है। ऐसा लग रहा है कि ये स्क्रिप्टेड है। 

अतीक की हत्या की एसआईटी करेगी जांच

उन्होंने अतीक की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही। वहीं एक सवाल पर उन्होंने कहा कि ये हत्या स्क्रिप्टेड लग रही है। बता दें कि अतीक और अशरफ तथा अतीक अहमद के बेटे की हुई मौत पर विपक्ष द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ व राज्य सरकार पर हमला किया जा रहा है। गौरतलब है कि अतीक और अशरफ के मृत शरीर को कसारी-मसारी में असद की कब्र के बगल में कल दफना दिया गया है। वहीं अब इस मामले की जांच के लिए योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी का गठन किया है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement