Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

5 दिन के नवजात का हाथ खौलते तेल में डाला, मां बोली- भूत प्रेत का चक्कर था, नहीं पी रहा था दूध

आशिया ने बताया कि उसके दो बच्चे पहले मर चुके हैं, इसलिए उसे डर था कि इसको भी न कुछ हो जाए। वहीं पिता इरफान ने बताया कि बच्चे की उंगलियां उसकी पत्नी ने जलाई हैं, वह उस समय घर पर नहीं था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 16, 2023 12:43 IST
barabanki news- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अस्पताल में नवजात और मां

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बेरहम मां का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी मां ने अपने ही पांच दिन के नवजात बच्चे के हाथ की अंगुलियां अंधविश्वास के चलते खौलते तेल में जला दीं। मां ने बताया कि बच्चा रो भी नहीं रहा था और दूध भी नहीं पी रहा था इसलिए उसे लगा कि उसके बच्चे पर किसी ऊपरी चक्कर का साया है। उसने ऊपरी चक्कर को भगाने के लिए ऐसा किया।

बच्चे की मां को नहीं है पछतावा

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर का है। फतेहपुर थाना क्षेत्र के ही इसरौली गांव के रहने वाले हैं आशिया और इरफान अपने पांच दिन के बच्चे को इलाज के लिए लेकर आये थे। डॉक्टरों ने मासूम को देखा, तो उसके हाथ की पांचों उंगलियां बुरी तरह झुलस गई थी। डॉक्टरों की टीम ने आनन फानन में इलाज शुरू किया। जानकारी के मुताबिक, उंगलियां जलने और तेज बुखार की वजह से बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, बच्चे की मां आशिया को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

बच्चे की मां आशिया

Image Source : INDIA TV
बच्चे की मां आशिया

पहले मर चुके हैं दो बच्चे
आशिया ने बताया कि उसका बच्चा रविवार को पैदा हुआ था। वह न तो दूध पी रहा था और न ही रो रहा था ऐसे में उसे लगा कि बच्चे पर भूत-प्रेत का असर है। ऐसे में पति-पत्नी ने पांच दिन के मासूम की अंगुलियां गर्म तेल में डाल दीं। आशिया ने बताया कि उसके दो बच्चे पहले मर चुके हैं, इसलिए उसे डर था कि इसको भी न कुछ हो जाए। वहीं पिता इरफान ने बताया कि बच्चे की उंगलियां उसकी पत्नी ने जलाई हैं, वह उस समय घर पर नहीं था। (बाराबंकी से दीपक निर्भय की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement