Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

पत्नी को गले से लगा पीठ पर दाग दी गोली, चीरती हुई पति के भी सीने में जा घुसी; शवों के पास पड़ा था तंत्र-मंत्र का सामान

मंगलवार की रात खाना खाने के बाद अनेक पाल पत्नी के साथ पूजा करने बैठ गया। वह तंत्र क्रिया भी करता था। उसे पूजा करता देख बच्चे छत पर सोने चले गए लेकिन...

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 16, 2023 11:03 IST
tantra mantra- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO घटना से पहले पति के जादू-टोना करने का संदेह (प्रतिकात्मक तस्वीर)

मुरादाबाद: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक व्यक्ति नेअपनी पत्नी को गले लगाकर गोली मारी, जो दोनों के सीनों को चीरती हुई आरपार हो गई, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पति का नाम अनेक पाल जबकि पत्नी का नाम सुमन पाल था। अनेक पाल की उम्र लगभग 40 साल जबकि सुमन पाल की उम्र तकरीबन 38 वर्ष थी। दंपत्ति के परिवार में चार बच्चे हैं, जिनमें एक बेटी और तीन बेटे हैं। दोनों चंडीगढ़ में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करते थे और अपने पैतृक स्थान मुरादाबाद आए थे। एक हफ्ते पहले साली की शादी के दौरान ससुराल में मोबाइल फोन चोरी होने के बाद अनेक पाल की पत्नी से अनबन चल रही थी।

मोबाइल बना मौत का कारण?

पुलिस अधीक्षक संदीप कुमार ने कहा कि घटना 13 और 14 जून की दरमियानी बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में दंपत्ति के घर पर हुई। कुमार ने कहा, “दंपति के परिजनों, परिचितों और बच्चों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। पिछले कुछ समय से वे काफी झगड़ रहे थे।” पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच झगड़े पिछले एक सप्ताह में बढ़ गए थे क्योंकि सुमन से एक शादी समारोह के दौरान एक मोबाइल फोन खो गया था। चार्जिंग में लगा अनेक पाल का मोबाइल फोन चोरी हो गया था इसे लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हुई थी। ससुराल वालों ने अनेक पाल को दूसरा मोबाइल खरीद कर दे दिया लेकिन पति-पत्नी के बीच अनबन खत्म नहीं हुई।

जान लेने से पहले पत्नी के साथ बैठकर की पूजा
13 जून की रात को, अनेक पाल ने घर पर प्रार्थना की और फिर अपनी पत्नी को गले से लगाकर उसे गोली मार दी। वही गोली अनेक पाल के सीने में लगी और आर-पार हो गई। दोनों गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात खाना खाने के बाद अनेक पाल पत्नी के साथ पूजा करने बैठ गया। वह तंत्र क्रिया भी करता था। उसे पूजा करता देख बच्चे छत पर सोने चले गए लेकिन सबके सोने के दौरान उसने यह कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें-

पुलिस ने कहा कि उन्हें मृतक दंपति के परिजनों से कोई शिकायत नहीं मिली है। घटना से पहले पति के जादू-टोना करने के संदेह पर, अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement