Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सामने आई बदायूं में बच्चों की हत्या की पुलिस FIR, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

बदायूं में जघन्य हत्याकांड से जुड़ी पुलिस FIR सामने आ गई है। बच्चों के पिता का कहना है कि साजिद व जावेद से मेरी कोई दुश्मनी नहीं थी। मुझे पता नहीं इन दोनो ने मेरे बच्चो की हत्या क्यों की।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Subhash Kumar Updated on: March 20, 2024 14:10 IST
बदायूं हत्याकांड के आरोपी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बदायूं हत्याकांड के आरोपी।

बदायूं में दो बच्चों की दिल दहला देने वाली हत्या के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपी साजिद भी पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया गया है। अब इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR रिपोर्ट भी सामने आ गई है। एफआईआर में बदायूं हत्याकांड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में बच्चों के पिता ने साफ कहा गया है कि वारदात वाले स्थल पर आरोपी साजिद का भाई जावेद भी मौजूद था। साजिद 5 हजार रुपये की मदद मांगने के बहाने से घर में घुसा था। 

ऐसे की हत्या की प्लानिंग

बच्चों की मां ने साजिद से कहा था कि वह पैसे अभी लाकर दे रही है। तभी साजिद ने कहा पीयूष से पुडिया लाने को कहा और वह पुडिया लेने चला गया। फिर साजिद ने बच्चों की मां से कहा कि पता नहीं आज मेरा मन घबरा रहा है थोड़ा छत पर घुम लेता हूं। साजिद ने आयुष से पानी लाने को कहा और उसने अपने भाई जावेद को भी अन्दर बुला लिया। जावेद साजिद तथा मेरे दो लडके आयुष और आहान उनके साथ ऊपर चले गये। 

ऐसे हाथ में आया आरोपी

जब बच्चों की मां पैसे लेकर बाहर आई तो साजिद व जावेद जीने से उतर रहे थे साजिद व जावेद के पास खून मे सनी हुई छुरी थी। और उन्होने महिला (बच्चों की मां) को देखते ही कहा कि आज मैने अपने काम पूरा कर दिया है। उनके हाथ में छुरी देखकर मेरी महिलै एकदम घबराकर चिल्लाई तो मोहल्ले के काफी लोग आ गये। जिन्होने साजिद-जावेद पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान जावेद वहां से भाग गया और साजिद को भीड़ ने पकड लिया। जब महिला ने ऊपर जाकर देखा तो दोनो लड़के खुन मे लथपथ थे तथा उनकी मृत्यू हो चुकी थी। तभी जावेद ने मेरे पुत्र पीयूष को भी जान से मारने की नियत से छूरी से वार किया जिससे उसके हाथ मे गंभीर चोट आयी। 

कोई दुश्मनी नही थी

FIR में कहा गया है कि इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने साजिद को पुलिस के हवाले कर दिया । मौके पर काफी भीड़ आ गई जिनमें काफी आक्रोश था। भीड़ और अंधेरे का फायदा उठाकर साजिद वहां से भाग निकला। बच्चों के पिता का कहना है कि साजिद व जावेद से मेरी कोई दुश्मनी नहीं थी। मुझे पता नहीं इन दोनो ने मेरे बच्चो की हत्या क्यों की। 

ये भी पढ़ें- बदायूं हत्याकांड: आखिर क्यों घर में घुसा था आरोपी साजिद, कैसे बचा आखिरी बेटा? चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

पहले घर जाकर मांगी चाय, फिर मासूमों को उतारा मौत के घाट, पढ़ें बदायूं हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement