Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"कोई गोली ऐसी नहीं बनी जो चंद्रशेखर आजाद के सीने को चीर सके", भीम आर्मी चीफ ने योगी सरकार को घेरा

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर आज योगी सरकार को घेरा है। आजाज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक शब्द मेरी घटना पर नहीं बोला, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है?

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Swayam Prakash Published on: June 30, 2023 23:23 IST
chandrashekhar azad- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

सहारनपुर: भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद पर बुधवार को जानलेवा हमला हुआ था। चन्द्रशेखर आजाद (रावण) की गाड़ी पर कल कई राउंड फायरिंग हुई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे और गोली उनकी कमर को छूकर निकल गई थी। आज चंद्रशेखर आजाद ने बयान दिया है कि अभी कोई गोली ऐसी नहीं बनी जो चंद्रशेखर आजाद के सीने को चीर सके। चंद्रशेखर ने कहा कि जो जख्म मुझे मिला है, वह तो मैं सह लूंगा, लेकिन जो जख्म उत्तर प्रदेश को सरकार की कानून व्यवस्था ने दिया उसे कैसे सहेंगे?

"मुख्यमंत्री ने मेरी घटना पर एक शब्द नहीं बोला"

भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने सहारनपुर में कहा कि 11 सेकंड में मुझ पर चार गोली मारी गईं। फिर सामने से एक और फायर किया गया। आजाद ने कहा कि लाखों मां-बहनों के आशीर्वाद की वजह से मेरी जान बची है। मैं खुद यह जानना चाहता हूं कि आखिर कौन मेरी जान लेना चाहता है? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक शब्द मेरी घटना पर नहीं बोला, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है?

"बहन जी के साथ हो सकता है कोई मजबूरी रही हो..."
आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि मैं यूपी में सरकार से कहना चाहता हूं कि क्या अब गोली से जवाब दिया जाएगा। अगर मुख्यमंत्री से सत्ता नहीं संभल रही तो इस्तीफा देना चाहिए। ये लोकतंत्र की भाषा नहीं है, सरकार को लोकतंत्र में आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए। बहन जी के साथ हो सकता है कि सामने से उनकी कोई मजबूरी रही हो जो उन्होंने मुझे लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन वह हमसे प्यार करती हैं, क्या पता उन्हें बहुत तकलीफ हो मुझ पर गोली चलने की।

"लोगों को दिखाऊंगा कि मेरा हौसला टूटा नहीं"
चन्द्रशेखर आजाद ने सहारनपुर में कहा कि 3 जुलाई को मेरे कार्यकर्ताओं ने महापंचायत बुलाई है लेकिन मैं कोशिश करूंगा कि उन्हें रोकूं। लेकिन मुझ पर किए हमले से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची है। कल मैं भरतपुर जाऊंगा और लोगों को दिखाऊंगा कि मेरा हौसला टूटा नहीं है।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: प्लेटफार्म के किनारे धो रहा था हाथ, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और उड़ा ले गई

कर्नाटक के विजयनगर में ट्रक से टकराए दो ऑटो, 7 लोगों की गई जान; 12 घायल
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement