Sunday, May 12, 2024
Advertisement

कर्नाटक के विजयनगर में ट्रक से टकराए दो ऑटो, 7 लोगों की गई जान; 12 घायल

कर्नाटक के विजयनगर में एक भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत की खबर है। यहां एक कारगो ट्रक से एक ऑटो की टक्कर हो गई, जिसके बाद सात लोगों की जान चली गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 30, 2023 22:40 IST
Vijayanagara collision- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कर्नाटक के विजयनगर जिले के होसपेट तालुका में हुई टक्कर

कर्नाटक के विजयनगर में एक भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत की खबर है। यहां एक कारगो ट्रक से एक ऑटो की टक्कर हो गई, जिसके बाद सात लोगों की जान चली गई। जानकारी मिली है कि कर्नाटक के विजयनगर जिले के होसपेट तालुका में शुक्रवार को एक ट्रक और दो मालवाहक तिपहिया ऑटो के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए।

दोनों ऑटो में सवार थे 19 लोग, 12 घायल

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय दोनों मालवाहक वाहनों में कुल 19 लोग सवार थे। सूत्रों ने बताया कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए, उनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें बेल्लारी के विजयनगर आयुर्विज्ञान संस्थान (वीआईएमएस) में भर्ती कराया गया है, जबकि बाकियों का इलाज होसपेट के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक बेल्लारी के रहने वाले थे और मालवाहक ऑटो में यात्रा कर रहे थे, मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

एक्सप्रेसवे पर भी दो कारों की हुई टक्कर
वहीं इससे पहले आज उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के मटसेना थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भी भीषण हादसा हो गया। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे एक कार टाटा सफारी एसयूवी से टकरा गई जिसके बाद एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। जानकारी मिली है कि सियाज कार सवार दिल्ली से मैनपुरी की ओर जा रहे थे, तभी कार चालक को झपकी आने से गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी ओर लखनऊ से दिल्ली जा रही टाटा सफारी एसयूवी से टकरा गई। 

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ें-

इंसान अपनी औसत उम्र में टॉयलेट में बिताता है 240 दिन, दूसरे कामों में इतने दिन  

VIDEO: प्लेटफार्म के किनारे धो रहा था हाथ, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और उड़ा ले गई
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement