Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीएम योगी की चेतावनी, बोले- बेटियों की सुरक्षा में लगाई सेंध, तो यमराज भी नहीं रोक पाएंगे रास्ता

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से अपराधियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाएगा तो यमराज भी उस शख्स का रास्ता नहीं रोक पाएंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब खुले मंच से उन्होंने अपराधियों को चेतावनी दी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 05, 2023 11:40 IST
CM Yogi Adityanath warning said If there is a breach in the safety of daughters then even Yamraj wil- India TV Hindi
Image Source : PTI अपराधियों को सीएम योगी की चेतावनी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपराधियों को चेतावनी जारी की है। सीएम योगी के ऑफिस की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वो कहते हैं कि आज एक नए भारत का दर्शन हम सभी को हो रहा है। एक भारत, जिसमें सुरक्षा, स्वाभिमान, सम्मान और बिना भेदभाव के शासन योजना का लाभ हर किसी को प्राप्त हो रहा है। सरकार ने जो सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन का काम प्रारंभ किया है, वह अनवरत जारी रहेगा। 

Related Stories

अपराधियों को सीएम योगी ने फिर दी चेतावनी

इस दौरान सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने सेंध लगाया तो यमराज भी उसकी राह को रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा, आधी आबादी के सम्मान व सुरक्षा पर किसी प्रकार की आंच आए बगैर उन्हें आर्थिक स्वावलंबन की ओर अग्रसर करने के लिए डबल इंजन सरकार लगातार कार्य कर रही है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नारी सुरक्षा या अपराध के खिलाफ सीएम योगी ने खुले मंच से कुछ कहा है। पिछले दिनों सदन में उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि राज्य की हमारी सरकार माफिया को मिट्टी में मिलाने का काम करेगी। 

तूल पकड़ रहा बीएचयू छात्रा का मामला

बता दें कि हाल ही में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में भी एक छात्रा के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की रात बीएचयू परिसर में बीटेक की छात्रा के साथ तीन बाइक सवार युवकों ने छेड़खानी की थी। इसके बाद युवती का आरोपियों ने वीडियो बनाया। इस मामले में क्राइम ब्रांच सहित यूपी पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस 215 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को तलाश रही है और सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है लेकिन पुलिस के हाथ अबतक कुछ खास नहीं लगा है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement