Thursday, May 23, 2024
Advertisement

फिर से स्थगित हुई राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा', जानें क्या है वजह

राहुल गांधी की यात्रा आज वाराणसी में निकलनी थी, लेकिन अब उनकी यात्रा को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने इसकी जानकारी दी है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Amar Deep Updated on: February 17, 2024 16:20 IST
भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बीच वायनाड जाएंगे राहुल गांधी।- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बीच वायनाड जाएंगे राहुल गांधी।

वाराणसी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। अपनी इस यात्रा को लेकर वह यूपी की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं। राहुल गांधी की यात्रा आज वाराणसी में निकलनी थी, लेकिन अब उनकी यात्रा को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने इसकी जानकारी दी है। जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल गांधी के वायनाड जाने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी वापस इस यात्रा को यूपी में ही प्रयागराज जिले से शुरू करेंगे।

जयराम रमेश ने दी जानकारी

एक्स पर किए गए अपने पोस्ट में जयराम रमेश ने लिखा है कि 'वायनाड में राहुल गांधी की उपस्थिति की तत्काल आवश्यकता है। वह आज शाम 5 बजे वाराणसी से प्रस्थान कर रहे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल 18 फरवरी को दोपहर 3 बजे प्रयागराज में फिर से शुरू होगी।' आगे भी उन्होंने इसी बात को अंग्रेजी में भी लिखा है। वहीं राहुल गांधी को वायनाड क्यों भेजा जा रहा है, इस बारे में अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी आज की यात्रा में रुकावट कहीं ना कहीं कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। 

काशी में हुआ विरोध

बता दें कि कल शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी की सीमा में पहुंची। यहां चंदौली में भी उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही आज वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे हैं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आज पीएम मोदी के गढ़ काशी में जमकर विरोध भी किया गया। राहुल जब अपनी यात्रा गोलगड्डा से शुरू कर हरतीरथ चौराहे पर पहुंचे तो कुछ युवकों ने भगवान श्री राम के बैनर,  झंडा और भगवा रंग का गमछा डाल जय श्री राम के नारे लगाते हुए उनका जमकर विरोध किया। 

यह भी पढ़ें- 

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में जोरदार विस्फोट, 8 लोगों की मौत; कई घायल

अयोध्या के विकास के लिए होगा 10 हजार करोड़ से ज्यादा का निवेश, इतने युवाओं को मिलेगा रोजगार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement