Saturday, June 15, 2024
Advertisement

ताजमहल के पास इबादतगाह में मिला युवती का शव, दुष्कर्म की आशंका

ताजमहल के पास स्थित एक इबादतगाह में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 20, 2024 7:24 IST
सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीते रविवार को शहर के मशहूर ताजमहल के पास एक इबादतगाह से पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जब इबादतगाह में युवती का शव मिला तो वह अर्धनिर्वस्त्र स्थिति में था। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर रखा है और पुलिस भी अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी हुई है। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला।

कहां की है घटना?

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, युवती का शव मिलने की ये घटना ताजमहल के पास स्थित नगला पैमा ताजगंज क्षेत्र के इबादतगाह की है। पुलिस ने बताया है कि रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे जब लोग नमाज के लिए इबादतगाह में पहुंचे तो यहां युवती का शव देखा। शव खून से लथपथ पड़ा था। इसे देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

चेहरे पर भारी चीज से वार किया

पुलिस के मुताबिक, इबादतगाह से जिस युवती का शव बरामद हुआ है उसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया है कि युवती का शव अर्धनिर्वस्त्र अवस्था में था और उसके चेहरे पर किसी भारी चीज से वार किए जाने के निशान मिले हैं। पुलिस को इस मामले में दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दिये जाने की आशंका है।

सीसीटीवी कैमरे की होगी जांच

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया है कि उसने घटना के बारे में अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सूरज राय ने कहा है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: ओम प्रकाश राजभर का सपा-कांग्रेस पर तंज, राहुल अखिलेश को बच्चा और खुद को बताया उनका चच्चा

वायरल वीडियो में कई बार मतदान करनेवाला शख्स गिरफ्तार, पोलिंग पार्टी के सभी सदस्यों पर भी कार्रवाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement