Friday, May 17, 2024
Advertisement

आटा चक्की पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से की गई हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में एक किसान की हत्या हो गई। किसान प्रतापगढ़ जिले के विजईमऊ गांव का रहने वाला था। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 09, 2023 15:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक किसान की बरेहमी से हत्या कर दी गई। घटना प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के विजईमऊ गांव की है। जहां चक्की पर सो रहे एक किसान की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। किसान का नाम हरिशचंद्र पटेल है जो विजईमऊ गांव के निवासी थे। किसान की उम्र 54 साल बताई जा रही है।

सो रहे किसान की देर रात हुई हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्रा ने शनिवार को बताया कि विजईमऊ गांव निवासी हरिशचंद्र पटेल के घर से 500 मीटर दूर एक ट्यूबवेल और आटा चक्की है, जहां वह शुक्रवार रात सो रहा था। मिश्रा के मुताबिक, देर रात किसी ने धारदार हथियार से वार कर पटेल की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कबूतरों को लेकर हुए विवाद में हत्या

एक अन्य खबर में गाजियाबाद के निस्तौली गांव में कबूतरों को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। शालीमार गार्डन क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सूर्यबली मौर्य ने बताया कि दो कबूतर पालकों योगेंद्र और अजय के बीच एक-दूसरे के कबूतर पकड़ने को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि दोनों में अकसर एक-दूसरे के कबूतरों को फंसाने को लेकर झगड़ा होता था और आज उनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि योगेंद्र ने अपने प्रतिद्वंद्वी अजय (32) को चाकू मार दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement